चुनाव से पहले हरियाणा BJP में खलबली, समर्थकों संग जेजेपी में जा रहें नेता

चुनाव से पहले हरियाणा BJP में खलबली, समर्थकों संग जेजेपी में जा रहें नेता
चुनाव से पहले हरियाणा BJP में खलबली, समर्थकों संग जेजेपी में जा रहें नेता

Devkumar Singodiya | Updated: 07 Oct 2019, 06:31:13 PM (IST) Jind, Jind, Haryana, India

HARYAN ELECTION 2019: हरियाणा में जननायक जनता पार्टी के लिए सोमवार का दिन सफलता का रहा। कांग्रेस और भाजपा के अनेक वरिष्ठ नेताओं ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

जींद. जननायक जनता पार्टी के लिए राजनीतिक दृष्टि से सोमवार का दिन सफलताओं भरा रहा। नरवाना में बिनैण खाप के दनौदा स्थित ऐतिहासिक चबूतरे पर वरिष्ठ जेजेपी नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता गुरनाम सिंह समर्थकों सहित भाजपा छोड़कर जेजेपी में शामिल हो गए। इस दौरान हरिकिशन, अशोक कुमार, देवेंद्र, राजीव, विक्रम, मंदीप, हरिभागवान, राकेश व अन्य परिवारों ने भी कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। तपा कालवन खाप के प्रवक्ता मास्टर रणबीर बलियाला ने भी इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। दुष्यंत चौटाला ने इन सभी को पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया।

उचाना में जिला पार्षद सहित दर्जनों परिवारों ने छोड़ी भाजपा

उचाना विधानसभा में जननायक जनता पार्टी को उस समय बड़ी सफलता मिली जब नगूरां निवासी जिला पार्षद गुंजन दलाल अपने पिता कोच सुरेश दलाल सहित भाजपा छोड़कर जेजेपी में शामिल हो गई। गुंजन दलाल के साथ कोच भीम सिंह दलाल, ओमप्रकाश दलाल, अशोक कौशिक, बृजेंद्र रेड्डू शाहपुर सहित कई परिवारों ने भाजपा छोड़ जेजेपी ज्वाइन करने की घोषणा की। दुष्यंत चौटाला ने सभी को पार्टी का पटका पहनाया।

कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया आशीर्वाद

कांग्रेस की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष (महिला विंग) एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ. स्नेह लता ने जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला को आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि दुष्यंत बेदाग छवि का उभरता हुआ चेहरा है जिससे हरियाणा को बहुत उम्मीद है। दुष्यंत की कार्यशैली से प्रभावित होकर उन्होंने आशीर्वाद दिया है।

नीलोखेड़ी युवा इनेलो अध्यक्ष भी हुए शामिल

इंडियन नेशनल लोकदल की युवा इकाई के हलका अध्यक्ष गोपाल राणा ने अपने साथियों सहित इनेलो छोड़कर जजपा में शामिल होने की घोषणा की। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने उन्हें पटका पहनाकर स्वागत किया

हरियाणा की ताजा खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें ...
पंजाब की ताजा खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें ...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned