scriptरात को गायब हुए युवक युवती झोंपड़े में इस हाल में मिले | The Young Man Who Went Missing In The Night Met In This Hut | Patrika News
जींद

रात को गायब हुए युवक युवती झोंपड़े में इस हाल में मिले

दोनों युवक और युवती हरियाणा के फतेहाबाद जिला के तहत गांव खाबड़ाकलां के निवासी हैं। भादरा पुलिस के अनुसार दोनों युवक-युवती रात से ही गांव से लापता थे। रात में दोनों एक बाइक पर सवार होकर राखी गांव पहुंचे।

जींदDec 07, 2019 / 06:02 pm

Devkumar Singodiya

रात को गायब हुए युवक युवती झोंपड़े में इस हाल में मिले

रात को गायब हुए युवक युवती झोंपड़े में इस हाल में मिले

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव खाबड़ाकलां निवासी एक युवक युवती हनुमानगढ़ के भादरा थानान्तर्गत राखी गांव में मृत मिला। दोनों के शव गांव में एक खेत में बने झोंपड़े में मिले। इस पर पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना देकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाए।

रात से ही गायब थे दोनों

मौके पर पहुंची भादरा पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि दोनों युवक और युवती हरियाणा के फतेहाबाद जिला के तहत गांव खाबड़ाकलां के निवासी हैं। भादरा पुलिस के अनुसार दोनों युवक-युवती रात से ही गांव से लापता थे। रात में दोनों एक बाइक पर सवार होकर राखी गांव पहुंचे और फिर दोनों ने यहां जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली।

प्रेम प्रसंग की संभावना

पुलिस के अनुसार मृतक युवक विकास और मृतका सोनू अलग-अलग जाति के थे। संभवत: इसी कारण से उन्होंने आत्महत्या की है, हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सरपंच ने सूचना दी कि राखी गांव से रामसगर रोड पर खेत में लड़का और लड़की की दो लाश पड़ी है। घटनास्थल पर पहुंचने पर उन्हें खेत में बनी एक झुग्गी में एक युवक और एक युवती की लाश पड़ी मिली। शवों से बदबू आ रही थी। इनकी मोटरसाइकिल पास में ही खड़ी मिली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो