scriptRobbery : बकरा बेचकर लौटे व्यवसायी से आठ लाख लूटे, आरोपी गिरफ्तार | 8 lakh robbed to businessman who returned sale goat, accused arrested | Patrika News
जोधपुर

Robbery : बकरा बेचकर लौटे व्यवसायी से आठ लाख लूटे, आरोपी गिरफ्तार

– दो घंटे में लूट का खुलासा, सम्पूर्ण राशि बरामद

जोधपुरSep 15, 2022 / 12:28 am

Vikas Choudhary

Robbery : बकरा बेचकर लौटे व्यवसायी से आठ लाख लूटे, आरोपी गिरफ्तार

Robbery : बकरा बेचकर लौटे व्यवसायी से आठ लाख लूटे, आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर।
महामंदिर थानान्तर्गत (Police station Mahamandir) भदवासिया ओवरब्रिज (Bhadwasiya Overbridge) के नीचे गांव जाने के लिए बस में सवार हो रहे बकरा व्यवसायी से एक युवक ने बैग व आठ लाख रुपए लूट (8 Lakh Rs robbery) लिए। पुलिस ने दो घंटे की तलाश के बाद बुधवार रात युवक को गिरफ्तार कर लूट की सम्पूर्ण राशि बरामद की। (Police caught robbery accused after two hours)
थानाधिकारी हरीशचन्द्र सोलंकी ने बताया कि जाखण गांव निवासी अजीज खां पुत्र शफी मोहम्मद मुम्बई में बकरे बेचने के बाद देर शाम जोधपुर में भदवासिया ओवरब्रिज के नीचे बस स्टैण्ड पहुंचा। वह गांव जाने के लिए बस में सवार होने लगा। इतने में एक युवक आया और उसके हाथ से बैग लूटकर भाग गया। जिसमें आठ लाख रुपए व जरूरी दस्तावेज थे।
वारदात से सकपकाए अजीज ने चिल्लाते हुए युवक का पीछा किया, लेकिन वो फरार हो गया। उसने पुलिस को सूचना दी। वारदातस्थल पर लोगों से पूछताछ के आधार पर संदिग्धों से पूछताछ शुरू की और रात को भदवासिया फाटक के पास निवासी शेरूराम पुत्र बुिद्धप्रकाश गवारिया को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही से लूट के आठ लाख रुपए बरामद किए गए। कार्रवाई में एसआइ कैलाश पंचारिया, एएसआइ रूपाराम व टीम शामिल थी।

Home / Jodhpur / Robbery : बकरा बेचकर लौटे व्यवसायी से आठ लाख लूटे, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो