scriptहिस्ट्रीशीटर ने जेल से छूटते ही बाइक चुराई, फिर लूटा महिला का पर्स | A history-sheeter stole a bike as soon as he was released from jail, t | Patrika News
जोधपुर

हिस्ट्रीशीटर ने जेल से छूटते ही बाइक चुराई, फिर लूटा महिला का पर्स

– सडक़ क्रॉस कर रही महिला के हाथ से पर्स लूट का खुलासा- शातिर लुटेरा व दोनों मोबाइल खरीदने का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुरSep 20, 2019 / 11:09 am

Vikas Choudhary

jहिस्ट्रीशीटर ने जेल से छूटते ही बाइक चुराई, फिर लूटा महिला का पर्स

jहिस्ट्रीशीटर ने जेल से छूटते ही बाइक चुराई, फिर लूटा महिला का पर्स

जोधपुर.
सरदारपुरा थाना पुलिस ने दसवीं सी रोड पर होटल के सामने पैदल सडक़ क्रॉस कर रही महिला का पर्स लूटने वाले हिस्ट्रीशीटर व लूट के दो मोबाइल खरीदने वाले युवक को बुधवार को गिरफ्तार किया। दोनों मोबाइल व चोरी की बाइक बरामद की गई है।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) प्रीति चन्द्रा के अनुसार गत चौदह सितम्बर की अपराह्न सी रोड पर सडक़ पार कर रही संगीता सेठिया के हाथ से पर्स लूट का खुलासा कर मूलत: पाल लिंक रोड पर राजीव गांधी कॉलोनी, हाल इन्द्रा कॉलोनी निवासी अजय उर्फ टिंकू उर्फ अक्षय (२५) पुत्र दीपक पण्डित और रातानाडा की व्यास कॉलोनी निवासी रोहित (२३) पुत्र राजेन्द्र नायक को गिरफ्तार किया गया है। अजय प्रतापनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इनके साथ पकड़े गए पाबुपूरा निवासी प्रकाश (३०) पुत्र गोविंद नायक की तलाशी में कटार मिलने पर उसे आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया।
पर्स लूट की वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर अजय पण्डित नजर आ गया। सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) राजेन्द्र दिवाकर व थानाधिकारी लिखमाराम के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल प्रकाशराम, कांस्टेबल दिनेश, राजाराम, रतनाराम, सुनील व सुरेन्द्रसिंह ने तलाश कर अजय को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने पर्स में रखे दो मोबाइल रोहित को बेचने की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया और उससे दो मोबाइल व अजय से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त कर दोनों को गिरफ्तार किया गया।
सस्ते दामों पर खरीद कर बेचता था मोबाइल
अजय उर्फ टिंकू आम्र्स एक्ट के मामले में जेल में था और गत ८ सितम्बर को जमानत पर छूटा था। १३ सितम्बर को उसने रातानाडा की नरसिंह कॉलोनी से मोटरसाइकिल चुराई और अगले दिन उसी बाइक पर सवार हो महिला के हाथ से पर्स लूट लिया था। रोहित ने पांच सौ-सात सौ में मोबाइल खरीद लिए थे। वह सस्ते मोबाइल खरीदकर आगे बेच देता है।
स्मैक के लिए वारदातें
हिस्ट्रीशीटर अजय पण्डित स्मैक का आदी है। नशे की तलब पूरी करने के लिए ही वह लूट व चोरियां करता है। उस पर लूट, चोरी, मारपीट, आम्र्स एक्ट के १४ मामले दर्ज हैं। वह कोचिंग संस्थान, स्कूल या कॉलेज के बाहर सुनसान जगह पर वारदात को तरजीह देता है और बैग पीछे लटकाकर निकलने वालों से वारदात कर भाग निकलता है।

Home / Jodhpur / हिस्ट्रीशीटर ने जेल से छूटते ही बाइक चुराई, फिर लूटा महिला का पर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो