scriptटैक्सी में चारा लेकर आ रहा था युवक, आग लगी तो जिंदा जला | A man was bringing fodder in taxi, when it fire he was burnt alive | Patrika News
जोधपुर

टैक्सी में चारा लेकर आ रहा था युवक, आग लगी तो जिंदा जला

– चारा लेकर डांगियावास से आ रहा था जोधपुर

जोधपुरMar 27, 2024 / 12:39 am

Vikas Choudhary

,

टैक्सी में चारा लेकर आ रहा था युवक, आग लगी तो जिंदा जला,टैक्सी में चारा लेकर आ रहा था युवक, आग लगी तो जिंदा जला

जोधपुर।
बनाड़ थानान्तर्गत जयपुर हाइवे पर देवलिया गांव के पास चारे से भरी लोडिंग टैक्सी में मंगलवार को भीषण आग लग गई और चालक जिंदा जल गया। आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है।
उप निरीक्षक राजूराम ने बताया कि मूलत: बिलाड़ा में पटेलों की कॉलोनी हाल नांदड़ी में डिफेंस कॉलोनी निवासी दिनेश कुमार 37 पुत्र कानाराम प्रजापत लोडिंग टैक्सी चालक था। वह बिलाड़ा से चारे से भरी लोडिंग टैक्सी लेकर नांदड़ी की तरफ आ रहा था। देवलिया गांव के पास पहुंचा तो अचानक चारे में आग लग गई। सूखा चारा होने से कुछ ही पलों में पूरी लोडिंग टैक्सी लपटों से घिर गई। चालक को पता लगा तब तक वह खुद चपेट में आ चुका था। उसने डिवाइडर के पास लोडिंग टैक्सी रोकी और बचने के लिए बाहर गिर गया, लेकिन तब तक वह लपटों से घिर चुका था। रोड पर आवाजाही न होने से वह जिंदा जल गया। कुछ देर बाद वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने आग लगते देखा तो पुलिस को सूचना दी। साथ ही पानी डालकर आग पर काबू पाया। तब तक चालक दिनेश कुमार की मौत हो चुकी थी। पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजन को भी मौके बुलाया गया। एफएसएल ने मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए। फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस को अंदेशा है कि इंजन गर्म होने या शॉर्ट सर्किट की वजह से चिंगारी निकलने से आग लगी होगी। जांच के बाद शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया, जहां पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंप दिया गया। फिलहाल मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई है। परिजन ने पुलिस को बताया कि लोडिंग टैक्सी में दो दिन से चारा भरा था।

Home / Jodhpur / टैक्सी में चारा लेकर आ रहा था युवक, आग लगी तो जिंदा जला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो