scriptघर में घुसकर पिस्तौल की नोक पर लूटपाट का फरार आरोपी गिरफ्तार | Absconding accused of robbery at gunpoint by entering house arrested | Patrika News
जोधपुर

घर में घुसकर पिस्तौल की नोक पर लूटपाट का फरार आरोपी गिरफ्तार

– सात महीने से था फरार, दस हजार रुपए का इनामी था आरोपी

जोधपुरMar 29, 2024 / 12:41 am

Vikas Choudhary

घर में घुसकर पिस्तौल की नोक पर लूटपाट का फरार आरोपी गिरफ्तार

घर में घुसकर पिस्तौल की नोक पर लूटपाट का फरार आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.
प्रतापनगर थाना पुलिस ने कमला नेहरू नगर सेक्टर-सी में व्यापारी के मकान में घुसकर पिस्तौल से डरा धमकाकर लूटपाट करने के मामले में सात माह से फरार दस हजार रुपए के इनामी को गुरुवार को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बताया कि गत वर्ष 29 अगस्त की रात दो नकाबपोश युवक पिस्तौल लेकर कमला नेहरू नगर सेक्टर सी निवासी व्यापारी भवनेश जांगिड़ के मकान में घुसे थे। महिलाओं व पुरुषों को पिस्तौल से डराया व धमकाया गया था। महिला के विरोध करने पर दोनों लुटेरे एक मोबाइल और बाहर खड़ी दो बाइक लूटकर भाग गए थे। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की थी। इसमें से एक युवक की पहचान पिंटू उर्फ सैंडी के रूप में की गई थी। जो वारदात के बाद फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने तलाश के बाद कापरड़ा थानान्तर्गत चांदेलाव गांव निवासी पिंटू उर्फ सैण्डी पुत्र आशुराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया।
इन वारदातों का खुलासा
पूछताछ में उसने साथियों के साथ मिलकर गत वर्ष 25 जुलाई को बिलाड़ा में एसयूवी सवार कुछ युवकों से मारपीट कर सोने की चेन लूटना कबूल किया है। बिलाड़ा थाने में मामला दर्ज है। गत वर्ष 7 अगस्त को बिलाड़ा में लूटपाट करने के लिए कार पर फायरिंग की थी।बिलाड़ा थाने में जानलेवा हमले का मामला दर्ज है। गत वर्ष 13 अगस्त को झालामण्ड चौराहे के पास पिस्तौल दिखाकर मोपेड सवार एक व्यक्ति से बैग लूट लिया था।

Home / Jodhpur / घर में घुसकर पिस्तौल की नोक पर लूटपाट का फरार आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो