scriptयूं धरा गया पांच साल से फरार तस्कर, इन हथकंडों के कारण था वांछित आरोपी | Absconding smuggler arrested in jodhpur | Patrika News
जोधपुर

यूं धरा गया पांच साल से फरार तस्कर, इन हथकंडों के कारण था वांछित आरोपी

नाकाबंदी देख स्कॉर्पियो से यू टर्न लेकर भागने का प्रयास, पुलिस ने पीछा कर दबोचा
 

जोधपुरJun 02, 2018 / 11:45 am

Harshwardhan bhati

drugs smuggling in jodhpur

smuggling, opium smuggling in jodhpur, smuggling in jodhpur, drug smuggling in jodhpur, smuggler arrested, Drug smuggler arrested, crime news of jodhpur, jodhpur news

विकास चौधरी/जोधपुर. मादक पदार्थों की तस्करी व चोरी की लग्जरी कार काम लेने के तीन मामलों में दो हजार रुपए के इनामी बदमाश को जिले की डांगियावास थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस की नाकाबंदी देख आरोपी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया। उससे स्कॉर्पियो भी जब्त की गई है। थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि पीपाड़ शहर थानान्तर्गत रामड़ावास कल्ला गांव निवासी हनुमानराम (३४) पुत्र भल्लाराम विश्नोई दो हजार रुपए का इनामी बदमाश है। वह मादक पदार्थों की तस्करी के दो और चोरी की फॉरच्यूनर पास रखने के आरोप में वांछित है।
फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने जालेली फौजदार फांटा पर नाकाबंदी की। शिकारगढ़ से आई स्कॉर्पियो के चालक ने पुलिस को देख लिया और पहले ही यू टर्न लेकर भागने लगा। यह देख पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा शुरू किया और उचियारड़ा गांव में स्कॉर्पियो रोक ली। उसमें सवार रामड़ावास कल्ला गांव निवासी हनुमानराम पुत्र भल्लाराम विश्नोई को हिरासत में ले लिया गया। जांच में सामने आया कि वो मादक पदार्थ की तस्करी के दो व चोरी की कार रखने के एक मामले में वांछित है। उस पर पुलिस उपायुक्त (पूर्व) ने दो हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। आरोपी को वर्ष २०१३ में एनडीपीएस एक्ट के मामले में गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। कार भी जब्त की गई है।
इन मामलों में था वांछित

– डांगियावास थाना पुलिस ने वर्ष २०१३ में अफीम का सात किलो दूध जब्त कर अणवाणा निवासी श्रवण विश्नोई को गिरफ्तार किया गया था। बाद में हाणिया निवासी खैराजराम को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, जबकि हनुमानराम फरार चल रहा था।
– डांगियावास थाना पुलिस ने वर्ष २०१६ में खेड़ी सालवा निवासी भंवरलाल विश्नोई के कब्जे से अफीम का दो किलो दूध जब्त किया गया था। आरोपी हनुमानराम भाग निकला था।

– बनाड़ थाना पुलिस ने गत १२ दिसम्बर को चोरी की फॉरच्यूनर बरामद की थी। उस पर नम्बर प्लेट फर्जी लगी हुई थी। मौके से हनुमानराम भाग निकला था।

Home / Jodhpur / यूं धरा गया पांच साल से फरार तस्कर, इन हथकंडों के कारण था वांछित आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो