शौक-मौज के लिए कारें चुराने का आरोपी गिरफ्तार

- व्यवसायी से कार लूट का खुलासा, तीन कारें बरामद
- दो युवकों का सुराग नहीं

By: Jay Kumar

Published: 28 Jan 2021, 04:33 PM IST

जोधपुर. बोरानाडा थाना पुलिस ने गत माह डाली बाई मंदिर चौराहे के पास एक व्यवसायी से मारपीट कर कार लूटने का पर्दाफाश कर बुधवार को एक युवक को गिरफ्तार किया। उससे तीन कारें बरामद की गईं। दो साथियों का सुराग नहीं लग सका।

थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि गत ३१ दिसम्बर की रात डाली बाई मंदिर चौराहे के पास पाल बारला बेरा निवासी गोविंदराम से मारपीट कर तीन लोगों ने कार लूट ली थी। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान कर तलाश शुरू की गई और संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। वारदात स्वीकारने पर जालोर जिले में सांचौर थानान्तर्गत डेडवा गांव निवासी विकास (१९) पुत्र बाबूलाल बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। इसकी निशानदेही से लूट की कार बरामद की गई। इसके साथी करड़ा थानान्तर्गत भाटीप निवासी सुभाष पुत्र लाभूराम बिश्नोई व जाखल निवासी कैलाश पुत्र जगरामाराम की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।
दो और वारदातों का खुलासा
- १७ दिसम्बर : पाल गांव में मेला रोड पर किराणा दुकान के सामने खड़ी सज्जनलाल सैनी की लग्जरी कार चोरी की थी। जिसे पुलिस ने बरामद की।
- १६ जनवरी : पाल सांगरिया बाइपास स्थित होटल के सामने मिट्टी में फंसी कार बाहर निकालने के बहाने चालक सीट पर बैठकर कार भगा ले गए थे। यह कार भी बरामद की गई है।

Jay Kumar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned