scriptदो ट्रकों में भिडन्त के बाद एक ट्रक में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला | After the collision of two trucks, a fierce fire in a truck | Patrika News
जोधपुर

दो ट्रकों में भिडन्त के बाद एक ट्रक में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्कफलोदी. नेशनल हाइवे-11 पर हिण्डालगोल के निकट रविवार शाम वहां से गुजर रहे दो ट्रकों में भिडन्त हो गई। हादसे के बाद एक ट्रक में भीषण आग लग गई। जिससे एक ट्रक का चालक आग में जिंदा जल गया। इस हादसे में घायल एक युवक को फलोदी के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। सडक़ पर भीषण आग देख मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर फलोदी पुलिस व नगरपालिका की दमकल मौके पर पंहुची और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए तथा रात में आग पर काबू पा लिया गया।

जोधपुरJun 09, 2019 / 09:29 pm

Narayan soni

फलोदी. दो ट्रकों में भिडन्त के बाद एक ट्रक में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

फलोदी. दो ट्रकों में भिडन्त के बाद एक ट्रक में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

उप निरीक्षक इन्दाराम ने बताया कि एनएच-११ पर हिण्डालगोल के निकट दो ट्रक गुजर रहे थे। इस दौरान दोनों ट्रकों में भिड़न्त हो गई। हादसे के बाद एक ट्रक में आग लग गई। इस दौरान एक ट्रक में सवार चालक फैजाबाद निवासी पम्मा (५५) बाहर नहीं निकल पाया और आग में जिंदा जल गया। हादसे ट्रक सवार अमृतसर पंजाब निवासी जगदीश (३०) पुत्र अवतार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे फलोदी के राजकीय चिकित्सालय पंहुचाया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में जोधपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव बुरी तरह से जल गया है तथा शव को फलोदी मोर्चरी में रखवाया गया है।
दमकल ने पाया आग पर काबू-
हाइवे पर ट्रक में आग की सूचना मिलने पर नगरपालिका के दमकलकर्मी हुक्मीचंद शर्मा व पुखराज दमकल लेकर मौके पर पंहुचे तथा आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए। इस दौरान एक घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।
एक में कोयला, तो दूसरे ट्रक में थी भूसी-
पुलिस के अनुसार दोनों ट्रकों में आमने-सामने की भिडन्त हुई है। जिसमें एक ट्रक फलोदी से बीकानेर की तरफ कोयला भरकर जा रहा था तथा दूसरा ट्रक बीकानेर से गुजरात की तरफ चावल की भूसी लेकर जा रहा था।
आग का गोला बने ट्रक, उठती रही लपटें-
दोनों ट्रकों में भीषण टक्कर के बाद एक ट्रक ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते ट्रक के केबिन से आग की लपटें उठने लगी। साथ ही दूसरे ट्रक से गिरे चावल की भूसी के पैकेट भी जल गए। सडक़ पर आग की लपटें देखकर मौके बड़ी संख्या में वाहन व लोग एकत्रित हो गए। हादसे के दौरान हाइवे पर कुछ देर तक यातायात प्रभावित हुआ तथा रात में एक लेन से वाहन निकल रहे थे।

Home / Jodhpur / दो ट्रकों में भिडन्त के बाद एक ट्रक में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो