दो ट्रकों में भिडन्त के बाद एक ट्रक में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

दो ट्रकों में भिडन्त के बाद एक ट्रक में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला
फलोदी. दो ट्रकों में भिडन्त के बाद एक ट्रक में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

Narayan Soni | Updated: 09 Jun 2019, 09:29:40 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
फलोदी. नेशनल हाइवे-11 पर हिण्डालगोल के निकट रविवार शाम वहां से गुजर रहे दो ट्रकों में भिडन्त हो गई। हादसे के बाद एक ट्रक में भीषण आग लग गई। जिससे एक ट्रक का चालक आग में जिंदा जल गया। इस हादसे में घायल एक युवक को फलोदी के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। सडक़ पर भीषण आग देख मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर फलोदी पुलिस व नगरपालिका की दमकल मौके पर पंहुची और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए तथा रात में आग पर काबू पा लिया गया।

उप निरीक्षक इन्दाराम ने बताया कि एनएच-११ पर हिण्डालगोल के निकट दो ट्रक गुजर रहे थे। इस दौरान दोनों ट्रकों में भिड़न्त हो गई। हादसे के बाद एक ट्रक में आग लग गई। इस दौरान एक ट्रक में सवार चालक फैजाबाद निवासी पम्मा (५५) बाहर नहीं निकल पाया और आग में जिंदा जल गया। हादसे ट्रक सवार अमृतसर पंजाब निवासी जगदीश (३०) पुत्र अवतार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे फलोदी के राजकीय चिकित्सालय पंहुचाया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में जोधपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव बुरी तरह से जल गया है तथा शव को फलोदी मोर्चरी में रखवाया गया है।
दमकल ने पाया आग पर काबू-
हाइवे पर ट्रक में आग की सूचना मिलने पर नगरपालिका के दमकलकर्मी हुक्मीचंद शर्मा व पुखराज दमकल लेकर मौके पर पंहुचे तथा आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए। इस दौरान एक घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।
एक में कोयला, तो दूसरे ट्रक में थी भूसी-
पुलिस के अनुसार दोनों ट्रकों में आमने-सामने की भिडन्त हुई है। जिसमें एक ट्रक फलोदी से बीकानेर की तरफ कोयला भरकर जा रहा था तथा दूसरा ट्रक बीकानेर से गुजरात की तरफ चावल की भूसी लेकर जा रहा था।
आग का गोला बने ट्रक, उठती रही लपटें-
दोनों ट्रकों में भीषण टक्कर के बाद एक ट्रक ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते ट्रक के केबिन से आग की लपटें उठने लगी। साथ ही दूसरे ट्रक से गिरे चावल की भूसी के पैकेट भी जल गए। सडक़ पर आग की लपटें देखकर मौके बड़ी संख्या में वाहन व लोग एकत्रित हो गए। हादसे के दौरान हाइवे पर कुछ देर तक यातायात प्रभावित हुआ तथा रात में एक लेन से वाहन निकल रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned