scriptजोधपुर डिस्कॉम के तीनों जोन खाली, कोई अभियंता ‘मुख्य’ नहीं | All three zones of Jodhpur discom are vacant, no engineer 'chief' | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर डिस्कॉम के तीनों जोन खाली, कोई अभियंता ‘मुख्य’ नहीं

– बाड़मेर, जोधपुर व बीकानेर जोन पर मुख्य अभियंता ही नहीं
 

जोधपुरAug 04, 2021 / 11:39 pm

Avinash Kewaliya

जोधपुर डिस्कॉम के तीनों जोन खाली, कोई अभियंता ‘मुख्य’ नहीं

जोधपुर डिस्कॉम के तीनों जोन खाली, कोई अभियंता ‘मुख्य’ नहीं

जोधपुर।

जोधपुर डिस्कॉम के तीन जोन मुख्यालय बिना मुख्य अभियंता के पद के ही चल रहे हैं। जोधपुर-बाड़मेर जोन में मुख्य अभियंता हाल ही में सेवानिवृत्त हुए हैं तो बीकानेर में जिन अधीक्षण अभियंता के पास अतिरिक्त चार्ज था उनको निलंबित कर दिया गया। दूसरी ओर अतिरिक्त मुख्य अभियंता पद पर पदोन्नत हुए अधिकारी को अब तक कार्यभार भी नहीं सौंपा गया है।
जोधपुर जोन के मुख्य अभियंता पद से इम्तियाज बेग और बाड़मेर जोन से मांगीलाल जाट दोनों पिछले माह सेवानिवृत्त हो गए। ऐसे में दोनों पद रिक्त हैं। यहां नई नियुक्ति फिलहाल डिस्कॉम प्रबंधन नहीं कर पाया है। इसी प्रकार बीकानेर अधीक्षण अभियंता अशोक गोयल के पास ही जोन मुख्य अभियंता का चार्ज था, बीते दिनों इनको निलंबित कर दिया गया। ऐसे में इन जोन की कमान भी रिक्त हो गई।
पदोन्नत के बाद जिम्मेदारी नहीं दी

दूसरी ओर इंजीनियर आसाराम जांगिड़ की पदोन्नति 9 जुलाई को अधीक्षण अभियंता से अतिरिक्त मुख्य अभियंता पद पर हो गई। जांगिड़ अधीक्षण अभियंता सतर्कता के पद पर कार्यरत थे, जिसका कार्यभार अशोक मीणा को दे दिया गया है। लेकिन जांगिड़ को अब तक कुर्सी नहीं दी गई। पिछले दिनों अधिशासी अभियंताओं से अधीक्षण अभियंता बने कुछ इंजीनियर्स को भी इसी प्रकार कार्यभार मिलने का इंतजार है।

Home / Jodhpur / जोधपुर डिस्कॉम के तीनों जोन खाली, कोई अभियंता ‘मुख्य’ नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो