scriptसचिव का नाम थोपा तो नाराज चिकित्सक शिक्षकों ने चुनाव में नामांकन ले लिए वापस | Angry doctor teachers withdraw nomination after imposing secretary's n | Patrika News
जोधपुर

सचिव का नाम थोपा तो नाराज चिकित्सक शिक्षकों ने चुनाव में नामांकन ले लिए वापस

 
डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज

जोधपुरFeb 11, 2021 / 11:51 pm

Abhishek Bissa

सचिव का नाम थोपा तो नाराज चिकित्सक शिक्षकों ने चुनाव में नामांकन ले लिए वापस

सचिव का नाम थोपा तो नाराज चिकित्सक शिक्षकों ने चुनाव में नामांकन ले लिए वापस

जोधपुर. डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज टीचर्स एसोसिएशन के चुनाव में एक पद थोपे जाने से निर्विरोध चुने गए अध्यक्ष सहित अन्य ने अपना नाम वापस ले लिया।
दरअसल, गुरुवार को डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज में चुनाव अधिकारी डॉ. पीसी व्यास के समक्ष ट्रोमा सेंटर इंचार्ज व एनेस्थेसिया के प्रोफेसर डॉ. विकास राजपुरोहित ने अध्यक्ष पद के लिए एकमात्र अपना नामांकन भरा। वहीं सचिव पद के लिए सर्जरी विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. विजय वर्मा ने अपना नाम भरा। दो बजे तक नाम वापसी के बाद भी डॉ. वर्मा ने शाम को अपना नाम वापस लेने के लिए कह दिया। जानकारी अनुसार एमडीएम ब्लड बैंक इंचार्ज प्रोफेसर डॉ. गोकुलचंद मीणा को निर्विरोध सचिव बनाए जाने से खफा शेष चिकित्सक शिक्षकों ने अपने नाम वापस ले लिए। फोरेंसिक विभाग की डॉ. बिनाका गांधी ने उपाध्यक्ष पद के लिए भी नाम भरा था। चुनाव अधिकारी डॉ. पीसी व्यास ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में नाम वापसी का दिन था। अध्यक्ष के लिए एक ने ही एप्लाई किया, उसने अपना नाम वापस ले लिया। कुछ चिकित्सक शिक्षकों ने आरोप लगाया कि प्रिंसिपल डॉ. जीएल मीणा ही डॉ. गोकुल मीणा को सचिव बनाने चाहते थे, इस कारण सभी ने अपने नाम वापस ले लिए। प्रिंसिपल डॉ.़ जीएल मीणा ने बताया कि चुनाव के बारे में डॉ. विजय से मेरी कोई बात नहीं हुई। डॉ. गोकुल मीणा ने मुझसे पूछा तो मैंने उनको फार्म नहीं भरने के लिए कहा था।

Home / Jodhpur / सचिव का नाम थोपा तो नाराज चिकित्सक शिक्षकों ने चुनाव में नामांकन ले लिए वापस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो