पत्नी पर इलेक्ट्रिक कटर चलाया, पुत्री पर भी हमले का प्रयास

- मासूम पुत्री ने कमरे से बाहर निकलकर और पत्नी ने कटर की पिन निकाल जान बचाई
- कटर से पत्नी घायल, पति गिरफ्तार

By: Vikas Choudhary

Updated: 27 Sep 2021, 12:47 AM IST

जोधपुर.
आपसी विवाद के चलते चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत सेक्टर 20 स्थित मकान में एक युवक ने इलेक्ट्रिक कटर से सो रही पत्नी व पुत्री पर जानलेवा हमला कर दिया। पत्नी घायल हो गई। पुत्री ने कमरे से बाहर भागकर जान बचाई। चौहाबो थाना पुलिस ने रविवार को पति को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी लिखमाराम बटेसर ने बताया कि मूलत: मुम्बई हाल चौहाबो सेक्टर बीस निवासी भावना उर्फ भूमि पत्नी हिमांशु परमार अपनी छह वर्षीय पुत्री किंजर के साथ शनिवार रात कमरे में सो रही थी। पुत्री का मोबाइल डिस्चार्ज हो गया था। इस पर पिता हिमांशु ने पुत्री का मोबाइल चार्ज में लगाया। लाइट बंद होने से कमरे में अंधेरा था। ऐसे में भावना व पुत्री सो गईं। कुछ ही देर में पति उठा और इलेक्ट्रिक कटर चालू कर सो रही पत्नी पर वार करने लगा। इससे घबराई पत्नी की आंख खुल गई और वह चिल्लाने लगी। पास सोई मासूम पुत्री भी उठी तो पति ने उस पर हमले का प्रयास किया, लेकिन पत्नी ने बीच-बचाव किया। तब पुत्री कमरे से बाहर भाग गई और चिल्लाने लगी। उधर, भावना ने पति का प्रतिरोध किया और कटर की पिन प्लग से निकाल दी। कटर से हमले में उसके हाथ व सीने पर चोट आई। घायल हालत में उसे एम्स ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेजा गया।
पुलिस मौके पर पहुंची व जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया। साथ ही मूलत: मुम्बई हाल चौहाबो सेक्टर 20 निवासी हिमांशु परमार पुत्र सुरेश गुजराती को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि भावना की शादी जनवरी 2012 में मुम्बई निवासी हिमांशु से हुई थी। सात साल पहले दोनों मुंबई से जोधपुर आ गए थे। पति फर्नीचर की दुकान में काम करता है।

पुलिस का कहना है कि पति का पत्नी से विवाद है। इसी के चलते हमला किया था।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned