scriptथाने के पास ऑटो सवार महिला का पर्स लूटा, दो गिरफ्तार | Auto rider woman's purse robbed near police station, two arrested | Patrika News
जोधपुर

थाने के पास ऑटो सवार महिला का पर्स लूटा, दो गिरफ्तार

– चाकू व वारदात में प्रयुक्त मोपेड बरामद- दस दिन में पांच महिलाओं से पर्स लूट खुलासा

जोधपुरNov 29, 2020 / 12:48 am

Vikas Choudhary

थाने के पास ऑटो सवार महिला का पर्स लूटा, दो गिरफ्तार

थाने के पास ऑटो सवार महिला का पर्स लूटा, दो गिरफ्तार

जोधपुर.
कमला नेहरू नगर में पुलिस स्टेशन प्रतापनगर के पास मोपेड पर आए दो युवकों ने ऑटो सवार युवती से पर्स लूट लिया। प्रतापनगर थाना पुलिस ने चौबीस घंटे में शनिवार को दोनों युवकों को गिरफ्तार कर मोपेड व एक चाकू बरामद किया। दोनों ने दस दिन में पांच लूट करना कबूल किया है।
सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा के अनुसार चौपासनी में शिक्षक कॉलोनी निवासी नलिनी पुत्री लक्ष्मण सिंह शुक्रवार दोपहर चाचा बन्नेसिंह, चाची सुमन व बहन मृणाली के साथ पावटा से ऑटो में घर के लिए रवाना हुई। वह ऑटो में बाईं तरफ बैठी थी। गैस भरवाने के लिए चालक ने आखलिया चौराहे से ऑटो प्रतापनगर की तरफ मोड़ ली। फिर वो प्रतापनगर थाने के आगे से होकर देवी रोड की तरफ जाने लगा। थाने से कुछ ही दूर निजी विद्यालय के पास पहुंचने पर पीछे से काली मोपेड पर दो युवक ऑटो के पास आए। नलिनी के हाथ में पकड़े पर्स पर झपट्टा मारा व पर्स लूटकर भाग गए। ऑटो से कार का पीछा किया गया, लेकिन वो पकड़ में नहीं आए। तब सभी प्रतापनगर थाने पहुंचे व मामला दर्ज कराया। पर्स में 22 सौ रुपए, आइ-फोन, आधार कार्ड व सिंगापुर का 20 डॉलर था। सीसीटीवी फुटेज व काली मोपेड के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू की गई।
थानाधिकारी अमित सिहाग के नेतृत्व में एएसआइ सोहनलाल, हेड कांस्टेबल पप्पाराम, कांस्टेबल महेन्द्र व बलवीर ने संदिग्धों से पड़ताल के बाद कमला नेहरू नगर सेक्टर बी में अरोड़ा पार्क के पास निवासी सोहैल (20) पुत्र अशफाक खान व कमला नेहरू नगर में सेक्टर सी निवासी शहजाद (20) पुत्र मोहम्मद रयाज को गिरफ्तार किया। तलाशी में आरोपियों से एक चाकू व मोपेड बरामद की गई।
दस दिन में पांच महिलाओं से पर्स लूटे
– दस दिन पहले नई सड़क पर नेशनल हैण्डलूम के सामने महिला से पर्स व मोबाइल लूटा था।
– सप्ताहभर पूर्व चौहाबो में सेक्टर-8 बिजलीघर के पास मोपेड सवार एक महिला से बैग लूटा था। जिसमें सोने की 4 अंगूठी, रुपए व मोबाइल था।
– 26 नवम्बर की शाम कल्पतरू में ट्रैवल्स ऑफिस के पास मोटरसाइकिल सवार महिला से बैग लूटा। जिसमें दो मोबाइल व चांदी की पायजेब थी।
– 27 नवम्बर को चौहाबो प्रथम पुलिया बालाजी टेंट हाउस के सामने पैदल महिला के हाथ से बैग लूटा। जिसमें रुपए व चांदी के सिक्के थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो