scriptपुलिस वालों के घरों के तोड़े ताले, नकदी व आभूषण चुराए | Broke locks of policemen's houses, steal cash and jewelery | Patrika News
जोधपुर

पुलिस वालों के घरों के तोड़े ताले, नकदी व आभूषण चुराए

– दइजर ग्रामीण पुलिस लाइन के आवासीय परिसर के पांच क्वार्टरों के ताले टूटे

जोधपुरDec 05, 2019 / 01:43 am

jitendra Rajpurohit

पुलिस वालों के घरों के तोड़े ताले, नकदी व आभूषण चुराए

पुलिस वालों के घरों के तोड़े ताले, नकदी व आभूषण चुराए

जोधपुर. शहर में दिन दहाड़े चोरी की वारदात करने वाले चोर अब पुलिस के आवासों पर भी हाथ साफ करने लगे हैं। दइजर स्थित ग्रामीण पुलिस लाइन के आवासीय परिसर में गत दिनों चोरों ने पड़ोसी क्वार्टरों की बाहर से कुंदी बंद कर पांच क्वार्टरों के ताले तोड़ हजारों रुपए के सोने व चांदी के आभूषण और 46 हजार रुपए चुरा लिए।
करवड़ थाना पुलिस के अनुसार पुलिस लाइन (ग्रामीण) के सामने आवासीय परिसर में दो दिसंबर की मध्यरात्रि चोरों ने कांस्टेबल नेमीचंद सरगरा, अनीता बिश्नोई, सुमन जाट, दिलखुश और मूलाराम सैन के सूने क्वार्टरों के ताले तोड़े। वारदात के दौरान चारों कांस्टेबल व बारबर मूलाराम अवकाश पर गांव गए हुए थे। चोरों ने ताले तोड़कर पांचों क्वार्टरों को खंगाल डाला। नेमीचंद के क्वार्टर से दो हजार रुपए, अनीता के क्वार्टर से दो तोला सोने का मंगलसूत्र, चांदी की पायजेब व चार हजार रुपए, सुमन के क्वार्टर से चांदी की एक जोड़ी पायजेब व चालीस हजार रुपए और दिलखुश के क्वार्टर से एक एटीएम कार्ड व सात सौ रुपए चुरा लिए। मूलाराम के क्वार्टर का ताला तोड़ सामान बिखेर दिए, लेकिन जेवर व रुपए सुरक्षित मिले।
पड़ोसी को फोन कर खुलवाए कुंदे

वारदात से पहले चोरों ने पांच क्वार्टर के आस-पास वाले क्वार्टरों के बाहर से कुंदे लगा दिए और और वारदात कर निकल गए। इन क्वार्टरों में रहने वाले मंगलवार सुबह उठे तो दरवाजे बाहर से बंद मिले। उन्होंने परिचित व आस-पास के साथी जवानों को फोन कर कुंदे खुलवाए, तब चोरी का पता लगा।

Home / Jodhpur / पुलिस वालों के घरों के तोड़े ताले, नकदी व आभूषण चुराए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो