scriptBrother-Sister Murder Case: नासिक में पकड़ा गया हत्या का मुख्य आरोपी, हुलिया बदलकर करने लगा ये काम, पढ़े खबर | Brother-Sister Murder Case: Main accused of murder caught in Nashik | Patrika News
जोधपुर

Brother-Sister Murder Case: नासिक में पकड़ा गया हत्या का मुख्य आरोपी, हुलिया बदलकर करने लगा ये काम, पढ़े खबर

Brother-Sister Murder Case: कार से कुचलकर भाई-बहन की हत्या का मामला नाम व हुलिया बदलकर लकड़ी का काम सीखने लगा था आरोपी- परिचित व सीडीआर से मिले सुराग के बाद पुलिस कार्रवाई

जोधपुरJul 25, 2022 / 05:08 pm

जय कुमार भाटी

Brother-Sister Murder Case: नासिक में पकड़ा गया हत्या का मुख्य आरोपी, हुलिया बदलकर करने लगा ये काम, पढ़े खबर

Brother-Sister Murder Case: नासिक में पकड़ा गया हत्या का मुख्य आरोपी, हुलिया बदलकर करने लगा ये काम, पढ़े खबर

Brother-Sister Murder Case: जोधपुर. लूनी में सर गांव रोड पर कार से कुचलकर भाई-बहन की हत्या के बाद फरार होने वाले मुख्य साजिशकर्ता को पुलिस ने रविवार सुबह महाराष्ट्र के नासिक में पकड़ लिया। इसी के साथ अब तक महिला सहित पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।
पुलिस के अनुसार प्रकरण में सर गांव निवासी शंकरराम पटेल मुख्य साजिशकर्ता है। जो भाई-बहन की हत्या के बाद से फरार हो गया था। उसको पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई थी। इस बीच, शंकर के नासिक में होने का पता लगा। झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल जब्बरसिंह, कांस्टेबल मदन बेनीवाल व सुरेश सारण ने शनिवार रात भर तलाश की और आखिरकार रविवार सुबह नासिक में एक ठिकाने पर दबिश देकर सर गांव निवासी शंकरराम पुत्र गोकलराम पटेल को हिरासत में लिया। उसे लेकर पुलिस जोधपुर के लिए रवाना हुई है। जो संभवत: सोमवार को जोधपुर पहुंचेगी। पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
हत्या के दूसरे दिन अहमदाबाद पहुंचा
एसआइ मनोज कुमार ने बताया कि गत 17 जुलाई की सुबह सर गांव रोड पर मोटरसाइकिल सवार लूनी निवासी रमेश पटेल व उसकी मौसेरी बहन कविता की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। रमेश माली कार चला रहा था। जबकि शंकर मोटरसाइकिल से भाई बहन की रैकी कर रहा था। हत्या के बाद वह फरार हो गया था। 18 जुलाई को उसके अहमदाबाद में होने का पता लगा तो पुलिस वहां पहुंची। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका था।
नाम-हुलिया बदला, लकड़ी का काम सीखने लगा
पुलिस से बचने के लिए आरोपी शंकर महाराष्ट्र के नासिक पहुंच गया था, जहां उसने बाल कटवा लिए थे और शेविंग भी करा ली थी। वह अपने एक परिचित के माध्यम से लकड़ी का सीखने के बहाने छुप गया था।
प्रेमिका सहित पांच गिरफ्तार
प्रकरण में पुलिस ने राकेश सुथार, सोहनराम पटेल, रमेश माली व मुख्य साजिशकर्ता की प्रेमिका गुड्डी पत्नी रमेश पटेल को गिरफ्तार किया है। शंकर की प्रेमिका व मृतक रमेश की पत्नी गुड्डी को जेल भिजवाया जा चुका है। जबकि राकेश, रमेश व सोहन रिमाण्ड पर हैं।

Home / Jodhpur / Brother-Sister Murder Case: नासिक में पकड़ा गया हत्या का मुख्य आरोपी, हुलिया बदलकर करने लगा ये काम, पढ़े खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो