scriptसावधान! शहर की गश्त पर हैं चोर | Careful : The thief on the city's patrol | Patrika News
जोधपुर

सावधान! शहर की गश्त पर हैं चोर

– शहर में चोरों का आंतक, दो मकान, एक स्कूल में चोरी- अलग-अलग जगह से आठ मोटरसाइकिलें चोरी

जोधपुरJun 18, 2019 / 12:34 am

jitendra Rajpurohit

Careful : The thief on the city's patrol

सावधान! शहर की गश्त पर है चोर

जोधपुर. शहर में चेनस्नेचिंग की वारदातों के बाद अब चोर गिरोह भी सक्रिय हो गए हैं। गत दो दिन में चोर दो मकानों से लाखों के आभूषण और स्कूल की कम्पयूटर लेब से कम्पयूटर के साथ स्विच बोर्ड तक ले गए। इसके अलावा शहर के रातानाडा थाना क्षेत्र से तीन, बासनी से दो, प्रतापनगर से दो व देवनगर थाना क्षेत्र से एक बाइक चोरी हो गई।
देवनगर पुलिस के अनुसार चौपासनी हाउसिंग बोर्ड 10 सेक्टर 30 निवासी कृष्णशंकर श्रीवास्तव पुत्र भवानीशंकर श्रीवास्तव गत 6 जून को परिवार के साथ दिल्ली गया था। पीछे चोर दिनदहाड़े मकान में सेंध लगाकर चांदी के 40 सिक्के, 5 ग्राम वजन की चांदी की मछली, 4 गिलास, सोने की अगूंठी, नाक की फीनी, 1 रुपए के 100 नोट सहित कीमती सामान चुरा ले गए।
कुड़ी भगतासनी पुलिस के अनुसार सेक्टर 1 सी 254 निवासी श्यामसुंदर चौहान पुत्र कालूराम 14 जून को परिवार के साथ घर से बाहर गया था। रविवार को वापस लौटे तो घर के ताले टूटे हुए मिले। चोर से सोने-चांदी के आभूषण व करीब 20 हजार की नकदी चुरा ले गए।
लूणी पुलिस के अनुसार मोडी जोशियान में मनणा बस्ती स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य, डांगियावास के काकेलाव निवासी हेमराज पालीवाल ने रिपोर्ट दी कि गत 15 जून को चोर स्कूल के ताले तोडक़र कम्पयूटर लेब व ऑफिस में रखे 2 सीपीयू, 14 मोनिटर, 8 प्रोजेक्टर, 14 की बोर्ड, 14 माउस, 12 कम्पयूटर किट, 1 लाइन इन्ट्राफाइ यूपीएस व स्विच बॉक्स चुरा ले गए।
चार थाना क्षेत्रों से 8 दुपहिया वाहन चोरी

रातानाडा पुलिस के अनुसार भूरियासनी निवासी दिलीपसिंह पुत्र गुमानसिंह की बाइक दिलीप गार्डन के सामने से चोरी हो गई। नागौरी गेट के इरफान पुत्र अबरार की रिक्तया भैरुजी मंदिर के पास से, अजीत कॉलपोनी निवासी अमीचंद पुत्र बृजलाल की शनिवार को घर के बाहर से चोरी हो गई।
बासनी पुलिस के अनुसार मसूरिया में दल्ले खां चक्की के पास रहने वाले राहत मेहर पुत्र सलीम मेहर की बाइक बासनी के सरस्वती नगर में कृषि मंडी के पास से, झालामंड के पृथ्वीनगर बी-86 निवासी राजेश शर्मा पुत्र बृजमोहन की बाइक सरस्वती नगर में विवेकानंद पार्क से चोरी हो गई।
प्रतापनगर पुलिस के अनुसार मसूरिया में बालाजी हिल कॉलोनी निवासी अर्जुन वैष्णव पुत्र चंद्रप्रकाश की शनिवार को आखलिया चौराहा के पास से, बलदेव नगर निवासी ललित कुमार की बोम्बो मोर्टस चौराहा के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास से बाइक चोरी हो गई।
दूसरी तरफ हाउसिंग बोर्ड 10/333 निवासी राजकुमार पुत्र श्रीपाल जैन कि रविवार रात को घर के बाहर से बाइक चोरी हो गई।

Home / Jodhpur / सावधान! शहर की गश्त पर हैं चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो