scriptWatch- पुलिस एनकाउंटर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, एडीसीपी के गनमैन की पिस्तौल से चलाई थी सीआई ने गोलियां | CCTV footage of police encounter surfaced | Patrika News
जोधपुर

Watch- पुलिस एनकाउंटर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, एडीसीपी के गनमैन की पिस्तौल से चलाई थी सीआई ने गोलियां

– एनकाउंटर मामले में पुलिस की ओर से दर्ज मामले में चार गिरफ्तार, एक फरार

जोधपुरOct 16, 2021 / 08:21 pm

जय कुमार भाटी

पुलिस एनकाउंटर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, एडीसीपी के गनमैन की पिस्तौल से चलाई थी सीआई ने गोलियां

पुलिस एनकाउंटर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, एडीसीपी के गनमैन की पिस्तौल से चलाई थी सीआई ने गोलियां

जोधपुर. जोधपुर में पुलिस एनकाउंटर में लवली कंडारा पर रातानाडा थानाधिकारी लीलाराम ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्व) भागचंद मीणा के गनमैन की सरकारी पिस्तौल से फायरिंग की थी। लीलाराम ने छह राउंड फायर किए। इसका सीसीटीवी फुटेज शनिवार को सामने आया। जिसमें आरोपी कार को भगाकर ले जाते दिखाई दे रहे है, वहीं पुलिस उनका पीछा करती नजर आ रही हैं।
सूत्रों के अनुसार थानाधिकारी जानलेवा हमले के मामले में वांछित लवली के गत बुधवार शाम रातानाडा सब्जी मंडी के पास होने की सूचना पर उसे पकडऩे रवाना हुए, उस वक्त एडीसीपी मीणा रातानाडा थाने में मौजूद थे।
थानधिकारी ने एडीसीपी के गनमैन से सरकारी पिस्तौल ली और तीन सिपाहियों के साथ खुद की निजी कार में सब्जी मण्डी पहुंच गए। उन्होंने कार में वैठे लवली को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन उसका साथी कार भगा ले गया। लवली ने ग्रीन गेट के पास और बनाड़ रोड में पीछा कर रही पुलिस की कार पर फायर किए थे। जवाब में लीलाराम ने छह गोलियां चलाईं, जिससे हिस्ट्रीशीटर लवली की मृत्यु हो गई।
इधर, जांच अधिकारी बनाड़ एसएचओ सीताराम खोजा ने बताया कि पुलिस पर फायरिंग कर जानलेवा हमले के मामले में खेड़ी सालवा निवासी अनिल पुत्र पप्पाराम बिश्नोई, ईसाइयों का कब्रिस्तान निवासी अजय राठौड़ पुत्र कालूराम सरगरा, भगत की कोठी निवासी आशीष पुत्र अरविंद कुमार वाल्मिकी और भैरूजी चौराहे के पास रेलवे कॉलोनी निवासी संजय सिंह पुत्र मोहन सिंह भाटी को गिरफ्तार कर पांच दिन के रिमाण्ड पर लिया गया है। मौके से फरार राहुल मीणा की तलाश जारी है।
कार से देसी पिस्तौल जब्त
लवली के साथ कार में पांच और युवक सवार थे। डिगाड़ी फांटा के पास सामने से बनाड़ थाने की चेतक आने पर गोली से घायल हो चुके लवली के पांचों साथी भागने लगे, लेकिन पुलिस ने तीन को दबोच लिया था। कार से 7.65एमएम कारतूस वाली देसी पिस्तौल मिली थी।

Home / Jodhpur / Watch- पुलिस एनकाउंटर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, एडीसीपी के गनमैन की पिस्तौल से चलाई थी सीआई ने गोलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो