scriptकपड़ा दुकानदार ने डेमो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान | Cloth shopkeeper committed suicide by jumping in front of demo train | Patrika News
जोधपुर

कपड़ा दुकानदार ने डेमो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

– दुकान से सामान लेने के बहाने घर से निकला, लेकिन रेलवे ट्रैक पर मिला शव

जोधपुरJul 29, 2021 / 12:40 am

Vikas Choudhary

कपड़ा दुकानदार ने डेमो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

कपड़ा दुकानदार ने डेमो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

जोधपुर.
महामंदिर थानान्तर्गत गांधीपुरा में रेलवे लाइन पर बुधवार को कपड़े के एक दुकानदार ने डेमो ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया।

थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि मूलत: नागौर जिले के मेड़ता शहर में मूथा नाडी हाल जोधपुर निवासी देवराज (28) पुत्र भंवरलाल वैष्णव ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक नम्बर व पास मिले आधार कार्ड से परिजन को सूचित कर शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। संभवत: गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
पुलिस का कहना है कि मृतक की महामंदिर तीसरी पोल के पास कपड़े की दुकान है। वह दोपहर दो बजे सामान लाने का बताकर दुकान से मोटरसाइकिल लेकर निकला था। फिर वह दुकान नहीं लौटा। इस बीच, बीजेएस कॉलोनी के पास गांधीपुरा में रेलवे लाइन पर उसका शव मिला। बाइक लाइन के पास खड़ी थी। पुलिस का कहना है कि बाइक खड़ी करने के बाद उसने ट्रैक पर आई डेमो ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है। उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

Home / Jodhpur / कपड़ा दुकानदार ने डेमो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो