कोच अटैण्डेंट ने चुराया यात्री का मोबाइल, गिरफ्तार

कोच अटैण्डेंट ने चुराया यात्री का मोबाइल, गिरफ्तार

 

By: Vikas Choudhary

Updated: 07 Jul 2020, 01:21 AM IST

जोधपुर.
राजकीय रेलवे पुलिस ने रूणीचा एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री का स्मार्ट फोन चुराने के मामले में सोमवार को कोच अटैण्डेंट को गिरफ्तार किया। चोरी का मोबाइल भी बरामद किया गया है।

जीआरपी के अनुसार मेघवाल के ईस्ट शिलांग निवासी रखाल देबनाथ गत २४ जनवरी को रूणीचा एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे थे। तब जोधपुर में किसी ने स्मार्ट फोन चुरा लिया था। इस संबंध में ३ फरवरी को चोरी का मामला दर्ज कराया गया था। पांच माह की जांच के बाद जीआरपी ने सोमवार को मूलत: उत्तर प्रदेश संभल निवासी कोच अटैण्डेंट मुकेश कुमार (२८) पुत्र बलवीरसिंह को गिरफ्तार किया। उससे चोरी का मोबाइल भी बरामद किया गया।

नागादड़ी में मिला युवक का शव

मण्डोर उद्यान स्थित जलाशय नागादड़ी में सोमवार को अज्ञात युवक का शव मिला। शिनाख्त के अभाव में शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। थानाधिकारी दिलीप खदाव के अनुसार नागादड़ी में रविवार सुबह एक युवक ने छलांग लगाई थी। वहां मौजूद एक महिला ने उसे पानी में कूदते देखा था। काफी देर तक उसके बाहर न आने पर महिला ने उद्यान के सुरक्षाकर्मी को अवगत भी कराया था। नागादड़ी में तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं लग पाया था। इस बीच, सोमवार सुबह नागादड़ी में पानी की सतह पर एक शव नजर आया। नागरिक सुरक्षा दस्ते के गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। गोताखोर हनुमान दास वैष्णव, लेखराज वर्मा, धर्मदास, नरेन्द्रसिंह, कानाराम, राणाराम, ललित कुमार, धर्मेन्द्र पाण्डे, कुलदीप जानी व राजेंद्र कुडि़या ने प्रयास कर शव बाहर निकाला। पुलिस ने शिनाख्त के प्रयास किए। बाद में शव मोर्चरी में रखवा दिया गया। मृतक की उम्र २०-२२ साल बताई जाती है।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned