scriptओवरटेक के प्रयास में दो ट्रकों की भिड़ंत, एक की मौत | Collision of two trucks in an attempt to overtake, one death | Patrika News
जोधपुर

ओवरटेक के प्रयास में दो ट्रकों की भिड़ंत, एक की मौत

– चोखा पुल तोड़कर नीचे गिरा ट्रेलर, तीन घायल

जोधपुरJul 05, 2020 / 11:24 pm

Vikas Choudhary

ओवरटेक के प्रयास में दो ट्रकों की भिड़ंत, एक की मौत

ओवरटेक के प्रयास में दो ट्रकों की भिड़ंत, एक की मौत

जोधपुर.
राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत जैसलमेर बाइपास पर चोखा पुल के पास रविवार को ओवरटेक के प्रयास में ट्रेलर व ट्रक की भिड़ंत में ट्रक सवार एक व्यक्ति की मृत्यु और तीन अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रेलर पुल तोड़कर नीचे जा गिरा।
थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि डाली बाई मंदिर चौराहे से एक मिनी ट्रक पत्थर भरने के लिए १२ मील पत्थर की खदान के लिए रवाना हुआ। भगाराम ट्रक चला रहा था। जबकि बाड़मेर में सिणधरी के पास धन्ने की ढाणी निवासी लालाराम जाट व उसका पुत्र चेतनराम पास में बैठे थे। पन्द्रह-बीस मिनट बाद ट्रक चोखा पुल पर कदमखण्डी के पास पहुंचा, जहां सामने से तेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रेलर ने मिनी ट्रक को टक्कर मार दी।
हादसा इतना भीषण था कि मिनी ट्रक के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इतना ही नहीं, तेज रफ्तार के चलते ट्रेलर पुल की रैलिंग तोड़कर नीचे खाई में जा गिरा। आस-पास के लोगों ने मिनी ट्रक से तीनों घायल व ट्रेलर चालक को बाहर निकालकर मथुरादास माथुर अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान सिणधरी में धन्ने की ढाणी निवासी लालाराम जाट की मृत्यु हो गई। जबकि उसके पुत्र चेतनराम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। भगाराम अस्पताल में भर्ती है।

Home / Jodhpur / ओवरटेक के प्रयास में दो ट्रकों की भिड़ंत, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो