scriptजोधपुर में लगे किसान कंगाल-युवा बेहाल के नारे, राज्य सरकार के कार्यकाल को बताया बदहाली के 4 साल | congress protested against four years tenure of BJP in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर में लगे किसान कंगाल-युवा बेहाल के नारे, राज्य सरकार के कार्यकाल को बताया बदहाली के 4 साल

युवक कांग्रेस ने जोधपुर के भोपालगढ़ में सरकार विरोधी प्रदर्शन कर नीतियों की भत्र्सना की
 

जोधपुरDec 12, 2017 / 04:14 pm

Ramparkash Godara

congress protested against four years tenure of BJP in Jodhpur

congress protested against four years tenure of BJP in Jodhpur

राजस्थान में भाजपा सरकार के 4 साल का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर युवक कांग्रेस द्वारा जोधपुर जिले के भोपालगढ़ कस्बे में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। साथ ही इस मौके पर मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। सरकार की बनाई नीतियों की भी इन लोगों ने भत्र्सना की। युवक कांग्रेस पाली लोकसभा महासचिव महेंद्रप्रताप देवड़ा ने बताया कि यूथ कांग्रेस के प्रदेशध्यक्ष अशोक चांदना के निर्देशानुसार प्रदेश में भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर युवा कांग्रेस द्वारा किसान कंगाल-युवा बेहाल तथा बदहाली के 4 साल के रूप में मनाया गया। जिसको लेकर कल युवक कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने स्थानीय बस स्टैंड पर एकत्रित होकर यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव बंसीलाल सैनी के नेतृत्व में राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी एवं विरोध प्रदर्शन किया।
सरकार के चार साल आमजन के लिए विफल

साथ ही स्थानीय इंद्रा सर्किल पर इन कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर राज्य सरकार की आमजन एवं किसान विरोधी नीतियों की भी भत्र्सना की। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव सैनी ने कहा कि राज्य सरकार के 4 साल आमजन के लिहाज से बेहद विफल साबित हुए हैं और सरकार ने अपने कार्यकाल में गिनाने लायक एक भी काम नहीं किया। यहां तक कि प्रदेश में युवाओं को रोजगार नहीं मिलने से बेरोजगारी भी बढ़ी है और लाखों युवा रोजगार की तलाश में दर दर भटक रहे हैं।
शासन से सभी तबके के लोग परेशान


युवक कांग्रेस ने ये भी कहा कि किसान, व्यापारी, महिला, दलित समेत समाज के सभी वर्ग इस शासन में परेशान होकर रह गए हैं। इस मौके पर युवक कांग्रेस के पाली लोकसभा महासचिव रामस्वरूप देवड़ा, महेंद्रप्रताप देवड़ा, कपिल मेघवाल व एसपीएम कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रामसिंह गहलोत समेत कई युवा कार्यकर्ता मौजूद थे और इन सभी ने राज्य सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल के विरोध में जमकर नारेबाजी एवं प्रदर्शन किया।

Home / Jodhpur / जोधपुर में लगे किसान कंगाल-युवा बेहाल के नारे, राज्य सरकार के कार्यकाल को बताया बदहाली के 4 साल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो