BJP छोड़ने के बाद घनशयाम तिवाड़ी को ले​कर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने दिया ये बयान

BJP छोड़ने के बाद घनशयाम तिवाड़ी को ले​कर कांग्रेस  प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने दिया ये बयान

rajesh walia | Publish: Jul, 12 2018 05:02:59 AM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

BJP छोड़ने के बाद घनशयाम तिवाड़ी को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने दिया ये बयान

जोधपुर.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने बुधवार को सर्किट हाउस में संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री व भाजपा आलाकमान की गुटबाजी को हंसीभरे अंदाज में बयां किया। उन्होंने कहा कि यह गलतफहमी है कि मुख्यमंत्री को फ्री हैंड किया गया है। कोई भी नेता चुनाव के समय प्रचार करने आएगा कि उसको बताना पड़ेगा कि आखिर भाजपा सरकार ने पौने पांच साल में क्या किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का राजस्थान दौरा किस पृष्ठभूमि पर रखा गया, यह किसी से नहीं छिपा है। सरकारी पैसा खर्च कर भीड़ जुटाने का प्रयास किया गया।

घनशयाम तिवाडी को लेकर ये बोले

सचिन ने कहा कि घनश्याम तिवाड़ी पार्टी छोड़े और ज्वॉइन करें, वह उनका व्यक्तिगत निर्णय है। लेकिन भाजपा अपने वरिष्ठ नेता को नहीं सुन रही है। पायलट ने कहा कि घनशयाम तिवाड़ी कह रहे हैं कि राज्य में पांच साल से भ्रष्टाचार चरम पर है। एेसे सवाल कांग्रेस भी पांच साल से कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकारी एजेंसियों द्वारा गैर भाजपा के लोगों को फंसाया जाता है और आरोपी बनाकर उनकी छवि खराब की जाती है।

पूर्व राजमाता कृष्णा कुमारी के निधन पर शोक जताया

उन्होंने कहा कि पीएम आधे मन से मुख्यमंत्री की तारीफ कर चले गए। सरकार ने किसानों की कर्ज माफी के लिए छह हजार करोड़ का कर्जा लिया। यह भार अगली सरकार पर आएगा। पायलट ने उम्मेद पैलेस पहुंचकर पूर्व राजमाता कृष्णा कुमारी के निधन पर शोक जताया। उन्होंने पूर्व सांसद गजसिंह व उनकी बहन चंद्रेश कुमारी से भी भेंट कर सांत्वना दी।

अगले माह संभवत: राहुल गांधी का दौरा

पायलट ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का संभवत: अगस्त में राजस्थान का दौरा होगा। तारीख व जगह की जल्द घोषणा की जाएगी। राज्य में 49 हजार बूथ हैं। प्रोजेक्ट शक्ति से हर बूथ पर लोग पारदर्शी तरीके से चिह्नित किए जा रहे हैं, ताकि पीसीसी व राहुल गांधी से उनका संपर्क बना रहे।

यह भी बोले पायलट -
जिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खून-पसीन बहाया है। सरकार के विरोध में लाठियां खाई, उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा। किसान व क्षत्रिय लोगों को सरकार ने जानबूझ कर टारगेट किया है। सरकार ने भू माफिया, बजरी माफिया और भ्रष्ट अधिकारियों को पनपाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned