scriptकार्यालय में लगा बिजली बिल का ढेर, खुद ढूंढों और लाइन में लगकर भरो | cosumer have to find there electricity bill in office | Patrika News
जोधपुर

कार्यालय में लगा बिजली बिल का ढेर, खुद ढूंढों और लाइन में लगकर भरो

क्षेत्र के लोगों को पिछले दो बार से बिजली के बिल वितरण नहीं हो रहे

जोधपुरNov 01, 2018 / 08:36 pm

Avinash Kewaliya

electricity,Electricity bill,jodhpur news,

कार्यालय में लगा बिजली बिल का ढेर, खुद ढूंढों और लाइन में लगकर भरो

जोधपुर. डिगाड़ी डिस्कॉम कार्यालय से संबंधित क्षेत्र के लोगों को पिछले दो बार से बिजली के बिल वितरण नहीं हो रहे। ऐसे में जो लोग शिकायत करने आते हैं उन्हें वहां रखे बिल के ढेर में से खुद ही ढूंढने को बोला जा रहा है। इसके बाद लाइन में लग कर भरना पड़ रहा है। बुधवार को कार्यालय में रमजान हत्था, नांदड़ी क्षेत्र के कई लोग एकत्रित हुए।
इन लोगों ने बताया कि दो माह पहले भी उनके यहां बिल नहीं आया और इस बार भी बिल घरों तक वितरण नहीं हुआ। इस पर कार्यालय में मौजूद कार्मिकों ने उन्हें वहां रखे ढेर में से बिल ढूंढने को कहा। बिल ढंूढने के बाद लोगों ने लाइन में लग कर बिल भरे। इनका कहना… पिछली बार भी हमारे यहां बिल नहीं आया था। आज भी यहां आकर बिल ढूंढा है। – रईसा बानो, स्थानीय निवासी बिजली बिल हमारे घरों तक नहीं आ रहे हैं। आज भी कार्यालय में आकर हमनें ढंूढे हैं। बिल भी बढ़ा हुआ आया है। – साबिर खान, स्थानीय निवासी अधिकारी कहिन… बिल वितरण करने वाले ठेकेदार ने पिछली बार काम छोड़ दिया था। इस बार तो अधिकांश बिल वितरित हो गए हैं। कुछ लोग कार्यालय में आए तो उन्हें बिल दिए गए। – विक्रमसिंह, सहायक अभियंता, जोधपुर डिस्कॉम।

Home / Jodhpur / कार्यालय में लगा बिजली बिल का ढेर, खुद ढूंढों और लाइन में लगकर भरो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो