scriptथानाधिकारी व तीन सिपाहियों के निलम्बन के विरोध में प्रदर्शन | Demonstration against the suspension of police officer n 3 constable | Patrika News
जोधपुर

थानाधिकारी व तीन सिपाहियों के निलम्बन के विरोध में प्रदर्शन

– जिला कलक्ट्रेट के बाहर धरना देकर जताया आक्रोश

जोधपुरOct 21, 2021 / 01:52 am

Vikas Choudhary

थानाधिकारी व तीन सिपाहियों के निलम्बन के विरोध में प्रदर्शन

थानाधिकारी व तीन सिपाहियों के निलम्बन के विरोध में प्रदर्शन

जोधपुर.
पुलिस से मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर की मौत के मामले में रातानाडा थानाधिकारी व तीन सिपाहियों के निलम्बन के विरोध में मेघवाल समाज ने बुधवार को जिला कलक्टर कार्यालय परिसर के बाहर प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर निलम्बन वापस लेकर तुरंत बहाल करने की मांग की।
सामाजिक कार्यकर्ता किशन खुडि़वाल ने बताया कि जानलेवा हमले के मामले में लवली कण्डारा वांछित था। पुलिस ने उसे पकडऩे का प्रयास किया था तो फायरिंग की गई थी। जवाबी फायरिंग में उसकी मृत्यु हो गई थी। पुलिस प्रारम्भिक जांच व सीसीटीवी फुटेज में पुलिस अधिकारी मुठभेड़ को सही मान रहे हैं। दबाव में थानाधिकारी लीलाराम व तीन अन्य पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया गया था। जिससे मेघवाल समाज में रोष व्याप्त है।
इसको लेकर समाज के लोगों ने जिला कलक्ट्रेट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही नारेबाजी कर आक्रोश जताया और निलम्बन वापस लेकर बहाल करने की मांग की गई। समाज के लोगों ने सात दिन में निलम्बन वापस न लेने पर उग्र आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी।
प्रदर्शन के दौरान समाज के लोगों ने कलक्ट्रेट के बाहर धरना दिया। विधायक हीराराम मेघवाल, आयकर के पूर्व मुख्य अ आयुक्त केआर मेघवाल सहित अनेक लोगों ने संबोधित किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो