scriptसरकार को जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने की जरूरत, जोधपुर में बोले उपमुख्यमंत्री पायलट | Deputy Chief Minister Sachin Pilot come to Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

सरकार को जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने की जरूरत, जोधपुर में बोले उपमुख्यमंत्री पायलट

निजी कार्यक्रम में भाग लेने आए उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट

जोधपुरFeb 28, 2020 / 05:51 pm

जय कुमार भाटी

सरकार को जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने की जरूरत, जोधपुर में बोले उपमुख्यमंत्री पायलट

सरकार को जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने की जरूरत, जोधपुर में बोले उपमुख्यमंत्री पायलट

जोधपुर. उप मुख्यमंत्री व पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे। पायलट के एयरपोर्ट पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। पायलट यहां से निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जिले के उचियारड़ा पहुंचे।
उचियारड़ा में मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि दलितों पर हो रहे शोषण के खिलाफ सरकार को जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने की जरूरत है, क्योंकि इससे अच्छा पॉलिटिकल मैसेज जाता है। इसी तरह करप्शन पर भी जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने की जरूरत है। पायलट ने दिल्ली में हुई हिंसा पर बोलते हुए केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय अपना काम कर रहा है, लेकिन जहां कहीं भी कमियां दिख रही है, उसे सुधारने की भी जरूरत है।
ऊर्जा व जलदाय मंत्री एक मार्च को आएंगे
जोधपुर. ऊर्जा, जनस्वास्थ्य अभियंात्रिकी, भू-जल तथा कला, साहित्य, संस्कृति एवं पुरातत्व मंत्री बी.डी कल्ला एक मार्च को जोधपुर आएंगे। ऊर्जा एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री एक मार्च को प्रात: 5.35 बजे जोधपुर पहुंचेंगे। यहां कवि प्रदीप की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वे रात्रि को 11.30 बजे वापस जयपुर के लिए रवाना होंगे।

Home / Jodhpur / सरकार को जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने की जरूरत, जोधपुर में बोले उपमुख्यमंत्री पायलट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो