वैक्सीन लगवा रहे बुजुर्गों से जिला कलक्टर ने किया संवाद

जिला कलक्टर इंद्रजीतसिंह ने सोमवार कोविड वैक्सीनेशन के तृतीय चरण के प्रथम दिन पर अस्पतालों का निरीक्षण किया और वैक्सीन लगवा रहे लोगों से संवाद किया।

By: Avinash Kewaliya

Published: 01 Mar 2021, 09:06 PM IST

जोधपुर। जिला कलक्टर इंद्रजीतसिंह ने सोमवार कोविड वैक्सीनेशन के तृतीय चरण के प्रथम दिन पर अस्पतालों का निरीक्षण किया और वैक्सीन लगवा रहे लोगों से संवाद किया। वे वसुन्धरा अस्पताल पहुंचे और वहां बातचीत की, व्यवस्थाएं देखी।
उन्होंने अस्पताल के रजिस्ट्रेशन रूम, वेटिंग रूम, कोविड वैक्सीनेशन रूम व आब्जर्वेशन रूम का निरीक्षण किया तथा वहां की वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को देखा। उन्होंने वैक्सीन लगवा रहे 71 वर्षीय नरेन्द्र सिंह सिसोदिया से बातचीत कर उन्हें बधाई दी। वेटिंग रूम में बैठे उम्मेदमल, शीला लोढा व मीना से बातचीत की।

जोधपुरवासियों से अपील
जिला कलक्टर ने जोधपुरवासियों से अपील करते हुए कहा कि जो 60 वर्ष से ऊपर या 45 वर्ष या इससे अधिक आयु के ऐसे रोगी जो गम्भीर बीमारियों से ग्रसित हैं वो सभी लोग कोविड वैक्सीनेशन के लिए आगे आएं और टीकाकरण करवा कर राज्य सरकार व जिला प्रशासन की कोविड को हराने में मदद करें। निरीक्षण के दौरान सीएमएचओ डॉ बलवन्त मण्डा, आरसीएमएचओ डॉ. कौशल दवे व अन्य साथ रहे।
----
केंद्रीय मंत्री शेखावत के माता-पिता ने लगवाई वैक्सीन
स्थानीय सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के माता-पिता ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई। खुद शेखावत ने सोशल मीडिया पर माता-पिता की वैक्सीन लगवाते हुए की फोटो शेयर की। केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि पिता शंकरसिंह व माता मोहनकंवर इस चरण की पात्रता के अंतर्गत आते हैं और अपनी बारी आने की उत्साह से प्रतीक्षा कर रहे थे।

COVID-19
Avinash Kewaliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned