scriptवैक्सीन लगवा रहे बुजुर्गों से जिला कलक्टर ने किया संवाद | District Collector interacted with elderly who were getting vaccinated | Patrika News
जोधपुर

वैक्सीन लगवा रहे बुजुर्गों से जिला कलक्टर ने किया संवाद

जिला कलक्टर इंद्रजीतसिंह ने सोमवार कोविड वैक्सीनेशन के तृतीय चरण के प्रथम दिन पर अस्पतालों का निरीक्षण किया और वैक्सीन लगवा रहे लोगों से संवाद किया।

जोधपुरMar 01, 2021 / 09:06 pm

Avinash Kewaliya

वैक्सीन लगवा रहे बुजुर्गों से जिला कलक्टर ने किया संवाद

वैक्सीन लगवा रहे बुजुर्गों से जिला कलक्टर ने किया संवाद

जोधपुर। जिला कलक्टर इंद्रजीतसिंह ने सोमवार कोविड वैक्सीनेशन के तृतीय चरण के प्रथम दिन पर अस्पतालों का निरीक्षण किया और वैक्सीन लगवा रहे लोगों से संवाद किया। वे वसुन्धरा अस्पताल पहुंचे और वहां बातचीत की, व्यवस्थाएं देखी।
उन्होंने अस्पताल के रजिस्ट्रेशन रूम, वेटिंग रूम, कोविड वैक्सीनेशन रूम व आब्जर्वेशन रूम का निरीक्षण किया तथा वहां की वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को देखा। उन्होंने वैक्सीन लगवा रहे 71 वर्षीय नरेन्द्र सिंह सिसोदिया से बातचीत कर उन्हें बधाई दी। वेटिंग रूम में बैठे उम्मेदमल, शीला लोढा व मीना से बातचीत की।
जोधपुरवासियों से अपील
जिला कलक्टर ने जोधपुरवासियों से अपील करते हुए कहा कि जो 60 वर्ष से ऊपर या 45 वर्ष या इससे अधिक आयु के ऐसे रोगी जो गम्भीर बीमारियों से ग्रसित हैं वो सभी लोग कोविड वैक्सीनेशन के लिए आगे आएं और टीकाकरण करवा कर राज्य सरकार व जिला प्रशासन की कोविड को हराने में मदद करें। निरीक्षण के दौरान सीएमएचओ डॉ बलवन्त मण्डा, आरसीएमएचओ डॉ. कौशल दवे व अन्य साथ रहे।
—-
केंद्रीय मंत्री शेखावत के माता-पिता ने लगवाई वैक्सीन
स्थानीय सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के माता-पिता ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई। खुद शेखावत ने सोशल मीडिया पर माता-पिता की वैक्सीन लगवाते हुए की फोटो शेयर की। केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि पिता शंकरसिंह व माता मोहनकंवर इस चरण की पात्रता के अंतर्गत आते हैं और अपनी बारी आने की उत्साह से प्रतीक्षा कर रहे थे।

Home / Jodhpur / वैक्सीन लगवा रहे बुजुर्गों से जिला कलक्टर ने किया संवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो