scriptकॉलेज प्रबंधन के रवैये से परेशान तीन छात्राओं ने की आत्महत्या | Three college students commit suicide in Tamil Nadu | Patrika News
71 Years 71 Stories

कॉलेज प्रबंधन के रवैये से परेशान तीन छात्राओं ने की आत्महत्या

तमिलनाडु के विल्लीपुरम जिले में चिन्ना सेलम के एक निजी कॉलेज के रवैये परेशान तीन छात्राओं ने आत्महत्या कर ली।

जोधपुरJan 24, 2016 / 12:31 am

balram singh

तमिलनाडु के विल्लीपुरम जिले में चिन्ना सेलम के एक निजी कॉलेज के रवैये परेशान तीन छात्राओं ने आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्राओं ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि सिद्धा मेडिकल कॉलेज प्रबंधन छात्राओं को उनकी फीस की रसीद मुहैया नहीं करा रहा था और न ही कॉलेज में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध थीं।

लगातार मांग के बावजूद प्रबंधन ने इस संबंध में कोई कदम नहीं उठाया। छात्राओं की तरफ से इसे लेकर कई बार शिकायत भी की गई, लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। कॉलेज प्रबंधन के इस रवैये से परेशान तीनों छात्राओं ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली।

तीनों छात्रों ने कुएं में कूदने से पहले एक दूसरे के साथ अपने हाथ पैर बांध लिए थे। चिन्ना सेलम पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कुएं से तीनों छात्राओं के शवों को बरामद कर लिया है और उन्हें पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है। छात्राओं की पहचान प्रियंका (19), सारनया (19) और मोनिशा (19) के रुप में की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Home / 71 Years 71 Stories / कॉलेज प्रबंधन के रवैये से परेशान तीन छात्राओं ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो