महिलाओं का पीएचईडी कार्यालय प्रदर्शन, कांग्रेस ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

महिलाओं का पीएचईडी कार्यालय प्रदर्शन, कांग्रेस ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
water supply issue

Manish Panwar | Publish: May, 10 2018 07:34:24 PM (IST) Phalodi, Rajasthan, India

फलोदी. जोधपुर लिफ्ट कैनाल में लिए क्लोजर के बाद फलोदी शहर में चरमराई जलापूर्ति व्यवस्थाओं से लोगों में रोष व्याप्त है।


शहर में जलापूर्ति व्यवस्थाओं के बिगडऩे के बाद गुरुवार को लोगों का धैर्य जवाब दे गया। लिहाजा आज लक्ष्मीपुरा क्षेत्र की महिलाएं पीएचईडी शहर कार्यालय में जलापूर्ति सुनिश्चित करने की मांग को लेकर धरना देकर बैठ गई, तो वहीं दूसरी तरफ अनियमित, कम दबाव व बदबूदार जलापूर्ति को सुधारने की मांग को लेकर शहर कांग्रेस ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।
बदबूदार जलापूर्ति से उपजा रोष-
शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पन्नालाल व्यास, नेता प्रतिपक्ष हरिकिशन व्यास, पार्षद रमेश थानवी, प्रदीप भार्गव, सत्यनारायण गुचिया, जितेन्द्र जोशी, अशोक व्यास, भवानीशंकर चाण्डा, अजय व्यास, प्रदीप गुचिया, भंवरलाल मेघवाल, सुनील जैन सहित लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर बताया कि शहर के कई इलाकों में अनियमित, कम दबाव और बदबूदार जलापूर्ति की समस्या से लोग परेशान है। विभागीय लापरवाही के चलते क्लोजर में शिवसर व झील में पानी उपलब्ध होने के बावजूद शहरवासी परेशान है। इससे यह सफा हो जाता है कि क्लोजर को लेकर की गई तैयारियां धरी रह गई। उन्होंने बताया कि शहर के कई इलाकों में जलापूर्ति ही नहीं हो रही है तथा अधिकांश जगहों पर बदबूदार पानी मिल रहा है, जो पीने योग्य नहीं है। उन्होंने एक सप्ताह के भीतर शहर में जलापूर्ति व्यवस्थाएं सुचारू नहीं होने की स्थिति में आन्दोलन की चेतावनी दी है।
महिलाएं पंहुची पीएचईडी कार्यालय-
शहर के लक्ष्मीपुरा व आस-पास के क्षेत्र में जलापूर्ति नहीं होने से आक्रोशित महिलाएं पीएचईडी शहर कार्यालय पंहुची। जहां महिलाओं ने प्रदर्शन कर कार्यालय धरना दे दिया। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में जलापूर्ति नहीं होने से लोगों को महंगे दामों पर टैंकर मंगवाने पड़ रहे हैं। उन्होने क्षेत्र में अविलम्ब जलापूर्ति सुचारू करने की मांग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned