scriptजेएनवीयू में 29 वर्ष बाद कला संकाय को मिला नया भवन | Faculty of Arts got new building in JNVU after 29 years | Patrika News
जोधपुर

जेएनवीयू में 29 वर्ष बाद कला संकाय को मिला नया भवन

JNVU News
– एमबीएम कॉलेज में भी हुआ सुविधा विस्तार- कुलपति प्रो त्रिवेदी के कार्यकाल का एक साल पूरा

जोधपुरJan 18, 2021 / 06:16 pm

Gajendrasingh Dahiya

जेएनवीयू में 29 वर्ष बाद कला संकाय को मिला नया भवन

जेएनवीयू में 29 वर्ष बाद कला संकाय को मिला नया भवन


जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के नया परिसर स्थित कला संकाय नव भवन, एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज के यांत्रिकी अभियांत्रिकी विभाग (मैकेनिकल इंजीनियर्रिंग) लैब और संगोष्ठी कक्ष का जीर्णोद्धार कार्य पूर्ण होने पर सोमवार को विवि कुलपति प्रो प्रवीण चंद्र त्रिवेदी द्वारा लोकापर्ण किया गया।कला संकाय नया परिसर में शिफ्ट होने के बाद बीए के विद्यार्थियों के बैठने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। अब कला संकाय के नए भवन में अब 1200 छात्रों के बैठने की अतिरिक्त व्यवस्था हो सकेगी।
कला संकाय स्वर्ण जयन्ती सभागार में आयोजित कार्यक्रम में कुलपति प्रो त्रिवेदी ने कहा कि आज ही के दिन 18 जनवरी को बतौर कुलपति दायित्व का निर्वाह कर्म प्रारंभ किया। एक साल में विवि की कई समस्याओं का समाधान किया है।
कला संकाय अधिष्ठाता प्रो. किशोरीलाल रैगर ने कहा कि उनकी नियुक्ति के 29 वें साल में नए कला भवन का मिलना सौभाग्य की बात है। नये भवन से वर्षों से पुराने और नव भवन के रुप में बंटे कला संकाय को एक छत मिल गई है।

Home / Jodhpur / जेएनवीयू में 29 वर्ष बाद कला संकाय को मिला नया भवन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो