scriptआतंकी गतिविधियों की आशंका, सुरक्षा एजेंसियों के हथियारबंद जवानों ने की सघन जांच | Fear of terrorist activities | Patrika News
जोधपुर

आतंकी गतिविधियों की आशंका, सुरक्षा एजेंसियों के हथियारबंद जवानों ने की सघन जांच

जीआरपी, आरपीएफ, ईआरटी, एटीएस के अधिकारी व जवानों ने रेलवे स्टेशन, वेटिंग हॉल, रेलवे ब्रिज और रेलवे प्लेटफार्म, रेलवे यार्ड पर जांच की गई है।

जोधपुरJan 23, 2019 / 12:59 am

abdul bari

Fear of terrorist activities

आतंकी गतिविधियों की आशंका, सुरक्षा एजेंसियों के हथियारबंद जवानों ने की सघन जांच

जोधपुर.
गणतंत्र दिवस पर आतंकी गतिविधियों की आशंका के चलते रेलवे स्टेशन पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। राजकीय रेलवे पुलिस के साथ विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के हथियारबंद जवानों ने मंगलवार को रेलवे स्टेशन पर सघन जांच की। हालांकि इस दौरान कोई संदिग्ध व्यक्ति या सामग्री नहीं मिली। दूसरी ओर पुलिस और हथियारबंद जवानों को देख कर आस पास मौजूद लोग सकपका गए। यह जांच आमजन में भी चर्चा का विषय बनी रही।
यहां हुई जांच और तलाशी
पुलिस अधीक्षक (जीआरपी) ममता राहुल ने बताया कि गणतंत्र दिवस को लेकर रेलवे स्टेशन व संबंधित क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ाई गई है। संदिग्ध व्यक्ति व लावारिस वस्तुओं की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। इसी के तहत जीआरपी, आरपीएफ, ईआरटी, एटीएस के अधिकारी व जवानों ने रेलवे स्टेशन, वेटिंग हॉल, रेलवे ब्रिज और रेलवे प्लेटफार्म, रेलवे यार्ड पर जांच की गई है। स्टेशन पर खड़ी ट्रेनों की तलाशी भी ली गई है।

Home / Jodhpur / आतंकी गतिविधियों की आशंका, सुरक्षा एजेंसियों के हथियारबंद जवानों ने की सघन जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो