scriptस्कूल के दफ्तर में तोडफ़ोड़ करके लगाई आग | fire in school | Patrika News
जोधपुर

स्कूल के दफ्तर में तोडफ़ोड़ करके लगाई आग

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्कफलोदी. उपखण्ड के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सिंधियों की ढाणी, बापिणी (लोर्डियां) के दफ्तर में सोमवार की रात में तोडफ़ोड़ करके आग लगा देने की वारदात हुई। दफ्तर में लगी महापुरूषों की तस्वीरों पर भी कालिख पोती हुई मिली।

जोधपुरAug 06, 2019 / 05:52 pm

Mahesh

फलोदी के लोर्डियां स्कूल पहुची पुलिस

फलोदी के लोर्डियां स्कूल पहुची पुलिस

स्कूल के कार्यवाहक प्रधानाध्यापक भंवरसिंह भाटी ने फलोदी थाने में लिखित रिपोर्ट पेश करके बताया कि वे मंगलवार सुबह स्कूल पहुंचे तो ऑफिस का ताला टूटा हुआ मिला। ऑफिस के अंद देखने पर अलमारी व अन्य सामान तोडफ़ोड़ किया हुआ था। रिपोट्र में बताया गया कि दफ्तर में रखे स्कूल से संबंधित दस्तावेज, रिकार्ड फाइलें आदि जली हुई एवं दफ्तर में लगी महापुरूषों की तस्वीरें कालिख से पोती हुई मिली। विद्यालय के दफ्तर में तोडफ़ोड़ व आग लगाने की वारदात होने की सूचना मिलने पर फलोदी थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने यह मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग –
राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के जिलाध्यक्ष अरूण व्यास ने इस वारदात की कड़े शब्दों में निंदा की है तथा थाना प्रभारी से मिलकर इस वारदात के आरोपियों का तत्काल पत्ता लगाकर उन्हें गिरफ्तार करने अन्यथा आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है। इस घटना की खबर फैलते ही लोगों में चर्चाएँ शुरू हो गई

Home / Jodhpur / स्कूल के दफ्तर में तोडफ़ोड़ करके लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो