scriptपुलिस-सेना की सघन तलाशी के बाद भी हाथ नहीं आए फायरिंग करने वाले बदमाश, साथी रिमांड पर | firing on police at saran nagar of jodhpur | Patrika News
जोधपुर

पुलिस-सेना की सघन तलाशी के बाद भी हाथ नहीं आए फायरिंग करने वाले बदमाश, साथी रिमांड पर

सारण नगर क्षेत्र की वीर तेजा कॉलोनी में शनिवार को पुलिस व बदमाशों की परस्पर विरोधी फायरिंग में घायल हिस्ट्रीशीटर अब भी पुलिस निगरानी में मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती है। उसके सहयोगी को रिमाण्ड पर लिया गया है। जबकि मौके से फरार दो बदमाश ३६ घंटे बाद भी पकड़ में नहीं आए हैं।

जोधपुरSep 16, 2019 / 12:00 pm

Harshwardhan bhati

पुलिस-सेना की सघन तलाशी के बाद भी हाथ नहीं आए फायरिंग करने वाले बदमाश, साथी रिमांड पर

पुलिस-सेना की सघन तलाशी के बाद भी हाथ नहीं आए फायरिंग करने वाले बदमाश, साथी रिमांड पर

जोधपुर. सारण नगर क्षेत्र की वीर तेजा कॉलोनी में शनिवार को पुलिस व बदमाशों की परस्पर विरोधी फायरिंग में घायल हिस्ट्रीशीटर अब भी पुलिस निगरानी में मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती है। उसके सहयोगी को रिमाण्ड पर लिया गया है। जबकि मौके से फरार दो बदमाश ३६ घंटे बाद भी पकड़ में नहीं आए हैं।
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) धर्मेन्द्रसिंह यादव ने बताया कि धरपकड़ के दौरान कार फंसने के बाद पैदल भाग रहे भवाद निवासी हिस्ट्रीशीअर सहीराम बिश्नोई ने दो गोलियां चलाईं थी। जवाब में यादव ने भी दो गोली चलाई। एक गोली सहीराम के पांव में लगी और दूसरी गोली दूसरे पांव को छूकर निकल गई थी। उसे एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। निगरानी के लिए पुलिस तैनात की गई है। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही हिस्ट्रीशीटर सहीराम को गिरफ्तार किया जाएगा।

मण्डोर थानाधिकारी मनोज राणा ने बताया कि मौके से गिरफ्त में आने वाले नागौर जिले में तातवास गांव हाल संत रविदास कॉलोनी निवासी यशपालसिंह को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। उसे बीस सितम्बर तक रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। फरार होने वाले मंगलसिंह व बजरंगसिंह की तलाश की जा रही है।
टोल प्लाजा पर फायरिंग में था शामिल

आरोपी यशपालसिंह से पूछताछ में सामने आया कि वो गत दस अगस्त अल-सुबह नागौर रोड पर नेतड़ा टोल प्लाजा पर फायरिंग में सहीराम बिश्नोई के साथ था। फायरिंग के बाद वे कार में भाग निकले थे।

मकान में छुपे होने के सुराग, पकड़ में नहीं आए

पुलिस पर फायरिंग के बाद भागे मंगलसिंह व बजरंगसिंह की तलाश में क्षेत्र को सीज कर पुलिस व सेना ने सघन तलाशी ली लेकिन दोनों हाथ नहीं आए। शनिवार शाम दोनों के चौहाबो थाना क्षेत्र में छुपे होने की सूचना पर पुलिस ने एक मकान में दबिश भी दी, लेकिन संभवत: कुछ देर पहले ही दोनों निकल गए थे।

Home / Jodhpur / पुलिस-सेना की सघन तलाशी के बाद भी हाथ नहीं आए फायरिंग करने वाले बदमाश, साथी रिमांड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो