scriptSPORTS–पांच मुक्केबाजों का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन | Five boxers selected for national competition | Patrika News
जोधपुर

SPORTS–पांच मुक्केबाजों का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन

– चुरू में हुई थी चयन प्रक्रिया

जोधपुरJul 14, 2021 / 11:25 pm

Amit Dave

SPORTS--पांच मुक्केबाजों का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन

SPORTS–पांच मुक्केबाजों का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन

जोधपुर।
चुरू में आयोजित राज्य स्तरीय जूनियर व यूथ मुक्केबाजी चयन प्रक्रिया में जोधपुर के 5 मुक्केबाजों का चयन आगामी राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता के लिए हुआ। जोधपुर मुक्केबाजी संघ के सचिव पीएस शेखावत ने बताया कि चुरू में आयोजित राज्य स्तरीय चयन प्रक्रिया में यूथ ग्रुप में महेंद्र राणा, विश्वास मलिक व राहुल चावरिया, जूनियर ग्रुप में शिप्रा राठौड़, मृणाल बारासा का चयन आगामी राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता के लिए हुआ है। खिलाडिय़ों के जोधपुर पहुंचने पर संघ पदाधिकारियों ने स्वागत किया।
प्रदेश का पहला डे-नाइट वन डे स्पार्टन एकेडमी ने जीता
जोधपुर।
स्पार्टन क्रिकेट एकेडमी के तत्वावधान में राजस्तान का पहला डे-नाइट एकदिवसय टूर्नामेंट स्पार्टन कप उचियारडा स्थित स्पार्टन क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। उद्घाटन मैच स्पार्टन क्रिकेट एकेडमी व वूदशायर पाली के बीच खेला गया । जिसमें स्पार्टन क्रिकेट एकेडमी ने वूदशायर पाली टीम को हराया।स्पार्टन क्रिकेट एकेडमी के कप्तान रवि बिश्नोई ने टॉस जीत कर पहले बलेबाज़ी का फैसला किया और निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट पर 435 रन बनाए। जिसमें शोयब खान ने 14 चौकें व 5 छक्कों की बदौलत 133 रन, प्रद्योतसिंह ने 19 चौके व 4 छक्कों की बदौलत 126 रन व सूरज आहूजा ने 84 रन की पारी खेली। जवाब में वूदशायर पाली 113 रन पर आलआउट हो गई। जिसमें अर्पित जैन ने नाबाद 35 रन बनाए। दिशांत बिश्नोई, मानव सुथार व शोयब खान ने 3-3 विकेट लिए । मैच के बाद अतिथियों ने विजेता-उप विजेता टीमों को पुरस्कार दिए, मैन ऑफ द मैच शोएब खान रहे।

Home / Jodhpur / SPORTS–पांच मुक्केबाजों का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो