scriptकहीं चलाया ट्रैक्टर तो कहीं गजराज की सवारी, मारवाड़ में दिखा गजेंद्र सिंह शेखावत का अलग अंदाज | Gajendra Singh Shekhawat different style seen in Marwar | Patrika News
जोधपुर

कहीं चलाया ट्रैक्टर तो कहीं गजराज की सवारी, मारवाड़ में दिखा गजेंद्र सिंह शेखावत का अलग अंदाज

राजस्थान में लोकसभा चुनावों का रंग अब परवान चढ़ता हुआ नजर आ रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान वोटर्स को लुभाने के लिए नेताओं का अलग-अलग अंदाज दिखाई रहा है।

जोधपुरApr 14, 2024 / 12:31 pm

Anil Prajapat

gajendra_singh_shekhawat.jpg

Lok Sabha Elections 2024 : जोधपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनावों का रंग अब परवान चढ़ता हुआ नजर आ रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान वोटर्स को लुभाने के लिए नेताओं का अलग-अलग अंदाज दिखाई रहा है। जोधपुर लोकसभा सीट से तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत भी शनिवार को अलग ही अंदाज में नजर आए। गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहीं ट्रैक्टर चलाया तो कहीं वो गजराज (हाथी) पर सवार दिखे। उनका यह अंदाज पूरे मारवाड़ क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा है। सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियो वायरल हो रहे है।


गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को कई क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। वे सुबह जोधपुर से सड़क मार्ग से होते हुए पोकरण के सांकड़िया पहुंचे। जहां तराजू पर एक तरफ गुड़ रखकर और दूसरी तरफ शेखावत को बिठाकर तोला गया। भणियाणा में शेखावत के नेतृत्व में विशाल ट्रैक्टर रैली निकाली गई। इस दौरान शेखावत ने खुद ट्रैक्टर का स्टेरिंग संभाला और रैली का नेतृत्व किया। राजमथाई में शेखावत ने खुली जीप में खड़े होकर रोड शो निकला।

यह भी पढ़ें

फिर राजस्थान आएंगे बीजेपी के चाणक्य, जानिए गुलाबी नगरी के परकोटे में रोड शो की खास वजह?

 

 


भैंसडा में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने विधायक महंत प्रतापुरी के साथ हाथी पर सवार होकर सभा स्थल तक पहुंचे। भैंसडा में बारिश ने उनका स्वागत किया। शेखावत की जनसभाओं में भारी जनसमूह उमड़ रहा है। शेखावत का जगह-जगह पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया।वो अपनी सभाओं में जहां शेखावत मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियों को गिना रहे हैं, वहीं कांग्रेस पर आक्रामक हैं।

Hindi News/ Jodhpur / कहीं चलाया ट्रैक्टर तो कहीं गजराज की सवारी, मारवाड़ में दिखा गजेंद्र सिंह शेखावत का अलग अंदाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो