scriptएक और वृद्धा के गले से लूटी सोने की चेन | Gold chain looted from the neck of another old woman | Patrika News
जोधपुर

एक और वृद्धा के गले से लूटी सोने की चेन

– पॉश कॉलोनी में तीज की रात दो वृद्धाओं व अशोक उद्यान के सामने एक महिला से चेन लूट- पुलिस ने एफआइआर दर्ज करने में लगाए दो दिन

जोधपुरAug 22, 2019 / 12:40 am

jitendra Rajpurohit

एक और वृद्धा के गले से लूटी सोने की चेन

एक और वृद्धा के गले से लूटी सोने की चेन

जोधपुर. महिलाओं के प्रमुख त्यौहार तीज की रात पॉश कॉलोनी शास्त्रीनगर के सेक्टर डी में मोटरसाइकिल सवार लुटेरे ने दो वृद्धाओं के गले से सोने की चेन लूटी थी। शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने एक वारदात की एफआइआर तुरंत दर्ज कर ली, लेकिन दूसरी एफआइआर दर्ज करने में दो दिन लगा दिए।
पुलिस के अनुसार शास्त्रीनगर सेक्टर डी निवासी गुलाब कंवर (75) गत 18 अगस्त की रात आठ बजे अपने से घर से पैदल ही तीन घर दूर रहने वाली बहन के घर जा रही थी। तभी मोटरसाइकिल सवार एक युवक वृद्धा के पास आया और झपट्टा मार गले स े दो तोला सोने की चेन लूटकर भाग निकला। वृद्धा के चिल्लाने पर घरवाले बाहर आए और लुटेरे की तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लग पाया।
वारदात पर पुलिस की कुण्डली

वारदात के बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने तलाश शुरू कराई, लेकिन एफआइआर दर्ज नहीं की। दो दिन बाद महिला के भांजे प्रेम किशोर पुत्र पुखराज अग्रवाल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। थानाधिकारी रमेश शर्मा का कहना है कि पीडि़त पक्ष की तरफ से एफआइआर ही देरी से दर्ज कराई गई।
उसी लुटेरे ने सवा घंटे बाद फिर चेन लूटी थी

18 अगस्त को तीज की रात सवा नौ बजे शास्त्रीनगर सेक्टर डी में मकान के खड़ी कमला देवी जोशी के गले से बाइक पर आए युवक ने सोने की चेन लूट ली थी। इस लुटेरे ने हेलमेट पहन रखा था और काली मोटरसाइकिल थी। गुलाब कंवर की चेन लूटने वाले ने भी हेलमेट पहना था और बाइक भी उसी रंग की थी। एेसे में अंदेशा है कि दोनों वारदातें एक ही लुटेरे ने अंजाम दी। फिलहाल पुलिस लुटेरे का सुराग नहीं लगा पाई है।
तीन घंटे में तीन महिलाओं से लूटी चेन

गत 18 अगस्त की रात सवा ग्यारह बजे पाल रोड पर अशोक उद्यान के सामने मोपेड सवार दिव्या रांकावत के गले से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक सोने की चेन लूटकर भाग निकले थे। बाइक पर बीच में बैठे युवक ने चेन लूटी थी।

Home / Jodhpur / एक और वृद्धा के गले से लूटी सोने की चेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो