scriptजंवाई के साथ चोरी में शामिल हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार | Historyheater involved in theft with jawan | Patrika News
जोधपुर

जंवाई के साथ चोरी में शामिल हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

– ससुराल में अलमारी से आभूषण व कीमती सामान चोरी का मामला

जोधपुरSep 22, 2019 / 12:38 am

Vikas Choudhary

जंवाई के साथ चोरी में शामिल हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

जंवाई के साथ चोरी में शामिल हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

जोधपुर.
प्रतापनगर थाना पुलिस ने जगदम्बा कॉलोनी में मकान से सोने-चांदी के आभूषण व अन्य कीमती सामान चुराने के मामले में शनिवार को हिस्ट्रीशीटर को भी गिरफ्तार कर लिया। मकान मालिक के जंवाई को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
थानाधिकारी अमित सिहाग के अनुसार प्रकरण में मूलत: नई भाखरी बास हाल जगदम्बा कॉलोनी निवासी वीरेन्द्र पुत्र इन्द्र सिंह सांखला को गिरफ्तार कर आभूषण बरामद किए गए थे। जो रिमाण्ड पर है। इससे पूछताछ में हिस्ट्रीशीटर मोतीराम की भूमिका भी सामने आई। इस पर पुलिस ने मूलत: पालासनी में सेवालों की ढाणी हाल ओम कॉलोनी निवासी मोतीराम (३६) पुत्र खींयाराम बिश्नोई को भी गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही से चोरी का सामान बरामद किया गया। मोतीराम बासनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ मारपीट, चोरी व अवैध हथियार आदि के चौदह मामले दर्ज हैं।
गौरतलब है कि गत १२ सितंबर को जगदम्बा कॉलोनी निवासी रतन कंवर के मकान में अलमारी से सोने-चांदी के आभूषण व अन्य सामान चोरी हो गया था। जांच के बाद महिला के जंवाई वीरेन्द्र सांखला को गिरफ्तार किया गया था। जो बतौर घर जंवाई रह रहा था और उसी ने हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर चोरी की थी।

Home / Jodhpur / जंवाई के साथ चोरी में शामिल हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो