scriptपीठ पर कारगिल शहीदों के नाम गुदवाकर इस इंटीरियर डिजाइनर ने दी श्रद्धांजलि, बन रहे टॉकिंग पॉइंट | interior designer has engraved tattoos in name the of martyrs | Patrika News
जोधपुर

पीठ पर कारगिल शहीदों के नाम गुदवाकर इस इंटीरियर डिजाइनर ने दी श्रद्धांजलि, बन रहे टॉकिंग पॉइंट

बुड़किया के शहीद भुपेन्द्र कालिराणा को दी शृद्धांजलि
 

जोधपुरNov 14, 2018 / 11:28 am

Harshwardhan bhati

kargil war martyrs

Kargil War Martyrs, Kargil war, interior designers, jodhpur talent, jodhpur news, jodhpur news in hindi

जोधपुर. बुड़किया के शहीद भूपेंद्र कालिराणा के छठे शहादत दिवस पर सेना की 103 एडी रेजीमेंट के जवानों ने शहीद को गार्ड ऑफ ऑनर देकर शृद्धांजलि दी। शृद्धांजलि कार्यक्रम में दिल्ली के इंटीरियर डिजाइनर अभिषेक गौतम भी पहुंचे, जिन्होंने अपनी पीठ पर टेटू के समान कारगिल और उसके बाद शहीद होने वाले 567 शहीदों के नाम गुदवा रखे हैं। साथ ही इंडिया गेट और सेना की उल्टी बंदूक व टोपी भी गुदवा रखी है।
शहीद के पिता डांवरराम कालिराणा ने बताया कि शहादत दिवस के मौके पर रन फ ॉर भूपी, मैराथन दौड़, श्रद्धांजलि सभा, शहीद परिवार सम्मान समारोह, रक्तदान शिविर व प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में 70 युवाओं ने रक्तदान किया। शाम को भजन संध्या हुई जिसमें डॉ. ओम मुंडेल डिगरना व सोहन सियाग अपनी मधुर आवाज में भजनों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में विशेष अतिथि बीकानेर के शहीद कैप्टन चन्द्र चौधरी के पिता कन्हैयालाल सियाग व शहीद ले. कर्नल राजेश गुलाटी के परिवार से इशान्त थे।
शहीदों के प्रति समर्पण

अभिषेक का कहना है कि उनका दिल्ली में इंटीरियर डिजाइन का पेशा है। पिछले चार महीनों से उन्होंने शहीदों के नाम पीठ पर गुदवाना शुरू किया है। इस कार्य से उनका मकसद शहीदों के प्रति समर्पण है।

Home / Jodhpur / पीठ पर कारगिल शहीदों के नाम गुदवाकर इस इंटीरियर डिजाइनर ने दी श्रद्धांजलि, बन रहे टॉकिंग पॉइंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो