जर्जर जीएलआर व भवन दे रहा हादसों को निमंत्रण

नलकूप पर बने जीएलआर व स्टार्टर भवन पूरी तरह से जर्जर

By: Om Prakash Tailor

Published: 22 Nov 2020, 07:59 PM IST

चामू (जोधपुर) क्षेत्र की ग्राम पंचायत भेड़ के निंबला में संबंधित विभाग की लापरवाही से सरकारी नलकूप पर बने जीएलआर व स्टार्टर भवन पूरी तरह से जर्जर होकर क्षतिग्रस्त हो गए है। जो हर समय हादसों को निमंत्रण दे रहे है।
पृथ्वीसिंह भाटी ने बताया कि पिछले कई वर्षो से जीएलआर व स्टार्टर भवन हादसों को निमंत्रण दे रहे है। संबंधित विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। गौरतलब रहे कि संबंधित विभाग की लापरवाही के चलते भेड़ गांव तलिया में भी कुछ वर्षों पूर्व एक जर्जर जीएलआर धराशाही हो गया था, गनीमत रही कि हादसा होने से टल गया था। लेकिन संबंधित विभाग द्वारा बार बार की जा रही लावरवाही ग्रामीणों के भारी पड़ सकती है।

डीसीसी पर्यवेक्षक ने लिया वार्डों का फीडबैक
पीपाड़सिटी. जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त पालिका चुनाव पर्यवेक्षक शिवकरण सैनी ने रविवार को वार्ड पर्यवेक्षकों की बैठक लेकर दावेदारों का फीडबैक लिया। सूत्रों के अनुसार कांग्रेस ने शहर के पैंतीस वार्डों में सर्वसम्मति और जिताऊ प्रत्याशी की जानकारी को लेकर प्रत्येक वार्ड में दो-दो पर्यवेक्षक नियुक्त किए। डीसीसी पर्यवेक्षक सैनी ने अपने सम्बोधन में शहर में कांग्रेस बोर्ड गठित कराने के लिए एकजुटता से चुनाव लडऩे का आह्वान किया। उन्होंने वार्डों में कांग्रेस के मजबूत दावेदारों की भूमिका के साथ पार्टी संघठन में उनकी सक्रियता की जानकारी ली। युवा कांग्रेस जिला महासचिव महेंद्र प्रताप देवड़ा ने पालिका चुनाव में युवाओं की सक्रिय भागीदारी पर बल दिया। नगर अध्यक्ष अमराराम भाटी ने एक सौ साठ से अधिक दावेदारों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीसीसी के पर्यवेक्षक संजय बाफना सोमवार को पीपाड़सिटी आएंगे। इस दौरान दावेदारों से फेस टू फेस, वन टू वन चर्चा करेंगे। इसमें जिताऊ और टिकाऊ प्रत्याशी के नाम पर आम सहमति बन सके। निसं

Om Prakash Tailor
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned