scriptछात्रसंघ अध्यक्ष भाटी ने किया जेएनवीयू में दिव्यांग सेवा केंद्र का उद्घाटन, अब एक ही जगह मिल पाएंगी सुविधाएं | jnvu student union president ravindra singh bhati inaugurated center | Patrika News
जोधपुर

छात्रसंघ अध्यक्ष भाटी ने किया जेएनवीयू में दिव्यांग सेवा केंद्र का उद्घाटन, अब एक ही जगह मिल पाएंगी सुविधाएं

जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के केंद्रीय कार्यालय में कुलपति कक्ष के पास बुधवार को दिव्यांग सेवा केंद्र का उद्घाटन किया गया। इस सेवा केंद्र के जरिए अब विश्वविद्यालय के दिव्यांग छात्र-छात्राओं को एक ही स्थान से समस्त सुविधाएं मिलेगी, उन्हें विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों में इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा।

जोधपुरOct 03, 2019 / 11:55 am

Harshwardhan bhati

jnvu student union president ravindra singh bhati inaugurated center

छात्रसंघ अध्यक्ष भाटी ने किया जेएनवीयू में दिव्यांग सेवा केंद्र का उद्घाटन, अब एक ही जगह मिल पाएंगी सुविधाएं

जोधपुर. जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के केंद्रीय कार्यालय में कुलपति कक्ष के पास बुधवार को दिव्यांग सेवा केंद्र का उद्घाटन किया गया। इस सेवा केंद्र के जरिए अब विश्वविद्यालय के दिव्यांग छात्र-छात्राओं को एक ही स्थान से समस्त सुविधाएं मिलेगी, उन्हें विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों में इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा।
छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र भाटी की मांग पर विश्वविद्यालय ने यह दिव्यांग सेवा केंद्र स्थापित किया है। बुधवार सुबह 10 बजे भाटी सहित दिव्यांग छात्रों ने स्वयं ही फीता काटकर इस केंद्र का उद्घाटन किया। दिव्यांग केंद्र में छात्र संघ से जुड़े दो सहायक छात्र या कार्मिक हर समय उपस्थित रहेंगे। यहां पर दिव्यांग छात्र आने पर उनसे जुड़ी विभिन्न समस्याओं का समाधान किया जाएगा।
अंक तालिका, शुल्क जमा कराने सहित विभिन्न कार्यों के लिए दिव्यांग छात्रों को अन्य विभागों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेगे। छात्र संघ के सहायक स्वयं ये कार्य करेंगे। इस मौके पर छात्रसंघ अध्यक्ष भाटी ने कहा कि मेरी जीत के बाद विवि में यह पहली बड़ी उपलब्धि है, जिससे एक बड़ा तबका लाभान्वित होगा।

Home / Jodhpur / छात्रसंघ अध्यक्ष भाटी ने किया जेएनवीयू में दिव्यांग सेवा केंद्र का उद्घाटन, अब एक ही जगह मिल पाएंगी सुविधाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो