scriptJodhpur Crime : अश्लील फोटो-वीडियो से युवती से ब्लैकमेलिंग, लाखों के जेवर ऐंठे | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : अश्लील फोटो-वीडियो से युवती से ब्लैकमेलिंग, लाखों के जेवर ऐंठे

– धर्म परिवर्तन कर निकाह करने के लिए दबाव डालने का भी आरोप, पहले पीहर व फिर ससुराल से दिए सोने के जेवर

जोधपुरMay 25, 2024 / 12:05 am

Vikas Choudhary

rape & blackmailing

rape & blackmailing

जोधपुर.

पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में खाने व ज्यूस में बेहोशी की दवा मिलाने के बाद एक युवक ने युवती के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए और फिर ब्लैकमेलिंग कर लाखों रुपए के सोने के जेवर ऐंठ लिए। युवक ने धर्म परिवर्तन कर निकाह करने के लिए दबाव डाला।
पुलिस के अनुसार युवती की शिकायत पर सोजती गेट के अंदर निवासी वसीम मोदी के खिलाफ डरा धमकाकर अवैध वसूली और ब्लैकमेलिंग करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि घर के सामने कुछ दुकानें होने से वहां काम करने वाले लोग ठंडा पानीे व बर्फ लेने घर आते थे। आरोपी युवक भी उसके घर आता था। एक बार युवती ने उससे नाश्ता व ज्यूस मंगाया, जिसे खाते ही वह बेहोश हो गई थी। होश आने पर उसे कुछ असहज महसूस हुआ। फिर सोशल मीडिया पर युवक से मित्रता हो गई। उसने अभद्र संदेश किए तो युवती ने टोक दिया था। तब युवक ने उसे बताया कि उसके पास युवती के अश्लील फोटो व वीडियो हैं। जिन्हें वायरल कर देगा। युवक ने उससे 17 हजार रुपए उधार लिए। जो उसने पिता के रुपए में से दे दिए थे। दो-तीन महीने बाद युवती ने रुपए वापस मांगे तो उसने फोटो वीडियो वायरल करने की धमकियां दी।
युवक ने 1.50 लाख रुपए और मांगे, लेकिन युवती ने मना कर दिया। डराने व धमकाने पर युवती ने घर से सोने की दो चेन, पांच अंगूठियां, टोप्स व 15 हजार रुपए दिए। उसने फोटो व वीडियो डिलीट करने का भरोसा दिलाया था, लेकिन ऐसा नहीं किया।

ससुराल वालों के जेवर भी दिए तो हुआ संदेह

युवती ने अपने मोबाइल नम्बर बदल दिए थे, लेकिन युवक ने नए नम्बर पर कॉल व मैसेज भेजकर धमकाना शुरू कर दिया। युवती की शादी हो गई तो भी वह उसे ब्लैकमेलिंग करने लगा। युवती ने चोरी छुपे ससुराल से सोने की दो चेन, नेकलेस, टोपस व सोने का बोर ले जाकर युवक को दे दिए।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : अश्लील फोटो-वीडियो से युवती से ब्लैकमेलिंग, लाखों के जेवर ऐंठे

ट्रेंडिंग वीडियो