scriptJodhpur Crime : अवैध शराब बेचते पकड़ा तो कांस्टेबल को पीटा, नाले में डालने का प्रयास | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : अवैध शराब बेचते पकड़ा तो कांस्टेबल को पीटा, नाले में डालने का प्रयास

– बाइक पर निकल रहे एएसआइ ने बीच-बचाव कर छुड़ाया, कांस्टेबल का मोबाइल भी छीना, अवैध शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार में

जोधपुरJun 01, 2024 / 12:33 am

Vikas Choudhary

constable beaten

कांस्टेबल से मारपीट करने के आरोपी केबिन संचालक को पकड़े हुए पुलिस।

जोधपुर।

बासनी थानान्तर्गतआइटीआइ सर्कल से न्यू पावर हाउस रोड के बीच चाय के केबिन की आड़ में अवैध बेचने से टोका तो केबिन संचालक ने शनिवार देर रात एक कांस्टेबल को पीट दिया। उसका मोबाइल छीन लिया और कांस्टेबल को पास ही नाले में डालने का प्रयास भी किया। वहां से निकल रहे बाइक सवार एएसआइ ने बीच बचाव कर छुड़ाया। केबिन से अवैध शराब जब्त कर संचालक को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस के अनुसार कार शोरूम के सामने चाय का केबिन है। उसकी आड़ में केबिन संचालक धड़ल्ले से शराब बेच रहा था। कांस्टेबल चैनाराम देर रात गश्त करते हुए मौके पर पहुंचा तो केबिन संचालक को अवैध रूप से शराब बेचते पाया। उसने टोका और संचालक अजयसिंह को पकड़ लिया। इससे वह आवेश में आ गया और कांस्टेबल से झगड़े पर उतारू हो गया। कांस्टेबल ने उसे काबू करने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों गुत्थम-गुत्था हो गए। केबिन संचालक ने कांस्टेबल को पीट दिया। सिपाही अपने मोबाइल से थाने में फोन करने लगा तो आरोपी ने मोबाइल भी छीन लिया।
इतना ही नहीं, वह उसे खींचकर पास ही नाले की तरफ ले जाने लगा। आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। तभी देवनगर थाने के एएसआइपेमारामबावर्दी बाइक पर घर जाने से उधर से निकलने लगे। जिन्हें देख लोेगों ने रोका और सिपाही से मारपीट होने की सूचना दी।
एएसआइपेमाराम ने बाइक रोककर मौके पर पहुंचे और कांस्टेबल को छुड़ाया। केबिन संचालक अजयसिंह को पकड़ा। उसकी जेब से मोबाइल निकाल कांस्टेबल को सुपुर्द किया।

सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) छवि शर्मा मौके पर पहुंची। बासनी व शास्त्रीनगर थाने से पुलिस को मौके पर बुलाया गया। केबिन की तलाशी लेने पर अवैध शराब व बीयर की बोतलें मिली। बासनी थाने में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अजयसिंह पुत्र मंगलसिंह को गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : अवैध शराब बेचते पकड़ा तो कांस्टेबल को पीटा, नाले में डालने का प्रयास

ट्रेंडिंग वीडियो