scriptJodhpur Crime : नशे से कर्जा चढ़ा, उतारने के लिए किराए के वाहन से ट्रॉली चुराई | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : नशे से कर्जा चढ़ा, उतारने के लिए किराए के वाहन से ट्रॉली चुराई

– आरोपी गिरफ्तार, चोरी की ट्रॉली बरामद

जोधपुरJun 09, 2024 / 10:54 pm

Vikas Choudhary

trolley theft

महामंदिर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

महामंदिर थाना पुलिस ने पावटा सी रोड पर अपार्टमेंट के बाहर खड़ी ट्रैक्टर की ट्रॉली चोरी करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया। चोरी की ट्रैक्टर की ट्रॉली भी बरामद की गई। आरोपी ने कर्जा उतारने के लिए किराए पर वाहन लाकर ट्रैक्टर की ट्रॉली चुराई थी।
पुलिस के अनुसार मारवाड़ नगर निवासी रघुवीरसिंह की ट्रैक्टर की ट्रॉली गत 3 जून को पावटा सी रोड पर एक अपार्टमेंट के बाहर खड़ी थी, जो किसी ने चुरा ली।7 जून को चोरी का मामला दर्ज कराया गया। सीसीटीवी कैमरों की मदद से तलाश शुरू की गई। इससे मिले सुराग के आधार पर एसआइजसवंतसिंह के निर्देशन में हेड कांस्टेबल शोभाराम, कांस्टेबल प्रकाश, रतनलाल, बंशीलाल व सुरेश ने मूलत: चाडी चौथीना में लक्ष्मण नगर हाल रामसागर अशोक कॉलोनी गली-2 निवासी धर्माराम उर्फ धर्मेन्द्र (26) पुत्र भगाराम जाट को गिरफ्तार किया गया।उसकी निशानदेही से चोरी की ट्रैक्टर की ट्रॉली बरामद की गई।
पूछताछ में सामने आया कि आरोपी भदवासिया कृषि मण्डी के पास काम करता है।नशे का आदी होने से उस पर कर्जा हो रखा है। कर्ज उतारने के लिए उसने चोरी करने का निर्णय किया था। इसी तलाश में वह घूम रहा था। तभी उसे लावारिस हालत में ट्रॉली नजर आ गई थी। वह किराए पर एक गाड़ी लाया और ट्रॉली को खुद की बताकर किराए के वाहन के पीछे जोड़कर चुरा ले गया था।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : नशे से कर्जा चढ़ा, उतारने के लिए किराए के वाहन से ट्रॉली चुराई

ट्रेंडिंग वीडियो