scriptJodhpur Crime : ऑपरेशन कराने आया था जेल से बाहर, तब से हमले की फिराक में थे आरोपी | Jodhpur Crime: He had come out of jail for an operation, since then the accused were planning to attack him | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : ऑपरेशन कराने आया था जेल से बाहर, तब से हमले की फिराक में थे आरोपी

– प्लॉट को लेकर विवाद की रंजिश में युवक को गोली मारने का मामला, हमलावरों का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं

जोधपुरJun 12, 2024 / 12:04 am

Vikas Choudhary

attempt to murder

जानलेवा हमले में घायल युवक।

जोधपुर.

कुड़ीभगतासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर-6 में निजी स्कूल के सामने कार में सवार युवक पर जानलेवा हमला व गोलियां चलाने वाले युवक मंगलवार को दूसरे दिन भी पकड़े नहीं जा सके। घायल युवक 15 दिन पहले ही पथरी का ऑपरेशन करवाने के लिए अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था। इसका पता लगते ही आरोपी बदला लेने की फिराक में रैकी करने लग गए थे।
पुलिस के अनुसार अखेराजजी का तालाब निवासी पंकज चौधरी पुत्र राजेन्द्र पर हमले के संबंध में भाई हंसराज ने दिलीप जैन, चामूं निवासी भोमसिंह, जय सिंह गहलोत, नितीश गहलोत, उम्मेदसिंह, जावेद अब्बासी व सद्दाम अब्बासी, लालसिंह, महेन्द्रसिंह, राहुल व चार-पांच अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के घर व संभावित ठिकानों पर छापे मारे, लेकिन वे पकड़े नहीं जा सके। आरोपियों के शहर से बाहर भागने का अंदेशा है। उधर, एम्स में भर्ती घायल खतरे से बाहर बताया जाता है। फिलहाल उसके बयान दर्ज नहीं हो सके हैं।

13 माह पहले हमले का बदला लेने के लिए फायरिंग

गुरों का तालाब निवासी दिलीप जैन व पंकज चौधरी में भूखण्ड पर कब्जे को लेकर विवाद है। पंकज चौधरी ने गत वर्ष 23 मार्च को दिलीप पर फायर और जानलेवा हमला किया था। पंकज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पथरी का ऑपरेशन करवाने पंकज 27 मई को अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था। इसका पता लगते ही दिलीप जैन व उसके साथी हमले की ताक में थे। वे उसकी रैकी कर रहे थे। पंकज सोमवार अपराह्न केबीएचबी सेक्टर-8 में अपनी बुआ के घर से अभिषेक गहलोत के साथ कार लेकर निकला था। हमलावर भी उसके पीछे हो गए थे। निजी स्कूल के पास कार रोक ली गई थी। अभिषेक भाग गया था, लेकिन पंकज पर आरोपियों ने हमला कर दिया था। गोलियां भी चलाईं थी।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : ऑपरेशन कराने आया था जेल से बाहर, तब से हमले की फिराक में थे आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो