scriptJodhpur Crime : पुलिस का दावा, मां ने अकेले ही की थी बच्चों की हत्या | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : पुलिस का दावा, मां ने अकेले ही की थी बच्चों की हत्या

– मासूम बेटे व बेटी को टांके में डुबाकर हत्या करने का मामला, आज फिर कोर्ट में पेश होगी आरोपी मां

जोधपुरMay 20, 2024 / 12:11 am

Vikas Choudhary

motherk illed children

मृतक पूजा व महिपाल।

जोधपुर.

बालेसर थानान्तर्गत टीकमगढ़ गांव में एक ढाणी के बाहर टांके में डुबाकर मासूम पुत्र व पुत्री की हत्या के मामले में पुलिस मां को ही आरोपी मान रही है। पुलिस का दावा है कि हत्याकाण्ड में अकेली मां की ही साजिश थी और उसी ने हत्या की थी।
वृत्ताधिकारी (बालेसर) कैलाश कंवर ने बताया कि प्रकरण में आरोपी टीकमगढ़ निवासी मधु जाट रिमाण्ड पर है। दो दिन रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर उसे सोमवार को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा। अब तक की पूछताछ व जांच में आरोपी महिला के अकेले ही हत्या करने का पता लगा है। किसी भी अन्य व्यक्ति के साजिश में शामिल होने से पुलिस ने इनकार किया है। अब संभवत: उसे न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया जाएगा।

डूबने से मौत का अंदेशा

गौरतलब है कि गत 15 मई की रात टीकमगढ़ निवासी पूजा 7 पुत्री बाबूराम जाट व उसका भाई महिपाल 5 के शव ढाणी के बाहर टांके में मिले थे। पिता ने अपनी पत्नी मधु के खिलाफ दोनों बच्चों की हत्या करने का मामला दर्ज कराया था। पूछताछ में महिला ने दोनों बच्चों को टांके में डुबाकर हत्या करना स्वीकार किया था। इस पर मधु को गिरफ्तार कर रिमाण्ड लिया गया था। पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकाें ने डूबने से दोनों की मौत होने का अंदेशा जताया था। हत्या से पहले दोनों बच्चों को किसी जहरीला पदार्थ खिलाए जाने का अंदेशा है। इस संबंध में विसरा की एफएसएल जांच रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : पुलिस का दावा, मां ने अकेले ही की थी बच्चों की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो