scriptअपराधियों को पकडऩे वाली पुलिस कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में कर रही आग्रह, चिन्हित से ही खरीदें दूध-सब्जी | jodhpur police requesting to purchase things from selected vendors | Patrika News
जोधपुर

अपराधियों को पकडऩे वाली पुलिस कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में कर रही आग्रह, चिन्हित से ही खरीदें दूध-सब्जी

अपराध को कम करने और अपराधियों की धरपकड़ में व्यस्त रहने वाली पुलिस मोहल्ले-कॉलोनी में घर-घर घूमकर लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने की हिदायत दे रही है। इतना ही नहीं कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों में आमजन को प्रशासन की ओर से चिह्नित व्यक्तियों से ही आवश्यक जरूरत के सामान खरीदने के बारे में समझाइश कर करने में जुटी हुई है।

जोधपुरApr 07, 2020 / 04:02 pm

Harshwardhan bhati

jodhpur police requesting to purchase things from selected vendors

अपराधियों को पकडऩे वाली पुलिस कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में कर रही आग्रह, चिन्हित से ही खरीदें दूध-सब्जी

जोधपुर. अपराध को कम करने और अपराधियों की धरपकड़ में व्यस्त रहने वाली पुलिस मोहल्ले-कॉलोनी में घर-घर घूमकर लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने की हिदायत दे रही है। इतना ही नहीं कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों में आमजन को प्रशासन की ओर से चिह्नित व्यक्तियों से ही आवश्यक जरूरत के सामान खरीदने के बारे में समझाइश कर करने में जुटी हुई है।
संक्रमण फैलने से रोकने के लिए पुलिस ने चार अपे्रल को पुलिस स्टेशन नागौरी गेट, प्रतापनगर, देवनगर व कुड़ी भगतासनी की केके कॉलोनी में कफ्र्यू लगा दिया था। इन क्षेत्रों में आमजन को घरों से बाहर निकलने पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है। लोगों को अति आवश्यक सामान खरीदने के लिए भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं है।
दैनिक काम में आने वाली सामग्री के लिए प्रशासन ने डोर-टू-डोर सप्लाई की व्यवस्था कर रखी है। किराणा व जनरल सामग्री के लिए सहकारी उपभोक्ता भण्डार, फल-सब्जी के लिए ठेलाधारक और दूध की सप्लाई के लिए सरस डेयरी से चिह्नित वाहनों का चयन कर रखा है। जो कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों के अलावा लॉक डाउन वाले मोहल्लों में भी सप्लाई कर रहे हैं।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) प्रीति चन्द्रा का कहना है कि पुलिस के अधिकारी व जवान राउण्ड द क्लॉक यानि चौबीस घंटे न सिर्फ गश्त पर हैं, बल्कि आमजन को डोर-टू-डोर सर्विस वालों से ही वस्तुएं मंगाने के लिए समझाइश कर रहे हैं।

Home / Jodhpur / अपराधियों को पकडऩे वाली पुलिस कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में कर रही आग्रह, चिन्हित से ही खरीदें दूध-सब्जी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो