scriptJodhpurCrime : लेन-देन के विवाद में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला | Patrika News
जोधपुर

JodhpurCrime : लेन-देन के विवाद में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला

– अलग-अलग जगहों पर सात वार किए, हमलावर गिरफ्तार

जोधपुरMay 31, 2024 / 12:42 am

Vikas Choudhary

attempt to murder

पुलिस स्टेशन भगत की कोठी।

जोधपुर.

भगत की कोठी थानान्तर्गत सरस्वती नगर में हैण्डलूम के पास आपसी रंजिश में एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से अंधाधुंध वार कर दिए। घायल को एम्स ले जाकर उपचार करवाया गया। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार शोभावतों की ढाणी में रेलवे कॉलोनी निवासी पंकज सुथार और सरस्वती नगर निवासी बाबूलाल के बीच लेन-देन को लेकर विवाद है। इसी के चलते बाबूलाल के पुत्र अरविंद ने पंकज को बुधवार रात सरस्वती नगर में रामेश्वर नगर रोड पर एक हैण्डलूम के पास बुलाया। इस पर पंकज अपने दोस्त के साथ मौके पर पहुंचा। गाड़ी से उतरते ही आरोपी अरविंद ने मारपीट शुरू कर दी। उसने चाकू से पंकज की कनपटी व कंधे पर चार वार कर दिए। सीने व पीठ पर भी एक-एक वार किए, जिससे उसके खून बहने लगा। यह देख हमलावर वहां से फरार हो गया। चिल्लाने की आवाज सुन आस-पास के लोग और फिर परिजन वहां आ गए। वे घायल को एम्स ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को घर भेजा गया। पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर तलाश के बाद सरस्वती नगर निवासी अरविंद पुत्र बाबूलाल घांची को गिरफ्तार किया।

कार खरीद के लिए 35 हजार रुपए का विवाद

घायल चीरधर के पास कार शोरूम में काम करता है। आरोपी के पिता ने जनवरी में कार खरीदने के लिए उसे 35 हजार रुपए दिए थे, लेकिन फिर कार खरीदी नहीं थी। घायल ने उसे राशि लौटा दी थी। आरोपी के पिता उससे एक माह ब्याज वसूलना चाहता है। इसको लेकर पुत्र ने हमला किया।

Hindi News/ Jodhpur / JodhpurCrime : लेन-देन के विवाद में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो