scriptजोधपुर क्राइम फाइल : किसान की मौत और धोखाधड़ी की इन वारदातों से शहर में फैली सनसनी | loot and murder crime cases in jodhpur | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर क्राइम फाइल : किसान की मौत और धोखाधड़ी की इन वारदातों से शहर में फैली सनसनी

त्र के बालरवा गांव में कृषि कार्य के दौरान नलकू  प चालू करते समय करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

जोधपुरOct 14, 2019 / 02:13 pm

Harshwardhan bhati

loot and murder crime cases in jodhpur

जोधपुर क्राइम फाइल : किसान की मौत और धोखाधड़ी की इन वारदातों से शहर में फैली सनसनी

करंट से किसान की मौत
जोधपुर/मथानिया. क्षेत्र के बालरवा गांव में कृषि कार्य के दौरान नलकू प चालू करते समय करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। मथानिया थाना पुलिस ने बताया कि बालरवा गांव निवासी जयराम पुत्र खुमाराम माली ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका चचेरा भाई हुकमीचन्द पुत्र रामचन्द्र टाक रविवार सुबह 10 बजे अपने फार्म हाउस गुलाबसागर पर नलकू प चालू करने के लिए गया था। नलकू प चालू करते समय स्टार्टर में करंट आने से वह अचेत हो गया। उसे मथानिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
भर्ती के नाम पचास हजार ऐंठने का आरोप
महामंदिर थानान्तर्गत मानसागर क्षेत्र में एक युवक ने सहायक लैब सहायक पद पर भर्ती कराने के नाम पर एक छात्र से पचास हजार रुपए ऐंठ लिए। एएसआइ मीठालाल के अनुसार मूलत: भोपालगढ़ में धोरू, हाल महामंदिर दूसरी पोल निवासी रामनिवास पुत्र जालाराम माली का सम्पर्क गत वर्ष दिसम्बर में भोपालगढ़ निवासी मुकेश माली से हुआ। उसने लैब सहायक की भर्ती में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। उस पर विश्वास कर रामनिवास ने जनवरी में उसे ऑनलाइन पचास हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। उसने नौकरी न लगने पर रुपए लौटाने का विश्वास दिलाया था। नौकरी न लगने पर उसने मुकेश से सम्पर्क किया, लेकिन वो राशि नहीं लौटा रहा। पुलिस का कहना है कि परिवादी ने एफआइआर के साथ एक एग्रीमेंट भी पेश किया जिसमें मुकेश द्वारा घरेलू काम के लिए राशि लेने और बदले में चेक देने का उल्लेख है।
खाते की जानकारी व ओटीपी नम्बर लेकर निकाले 41 हजार
शातिर ठग गैंग ने सदर कोतवाली थानान्तर्गत घंटाघर क्षेत्र में एक व्यक्ति को फोन कर बैंक खाते के बारे में जानकारी लेने के साथ ही ओटीपी नम्बर लेकर खाते से 41 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस के अनुसार घंटाघर में संकड़ी पान गली निवासी मोहम्मद साबिर पुत्र अब्दुल रहीम के मोबाइल पर एक व्यक्ति का फोन आया। उसने झांसे में लेकर रहीम से बैंक खाते की जानकारी मांगी। जिसे उसने अनजान व्यक्ति को बता दी। कुछ ही देर में उसके मोबाइल पर एक ओटीपी नम्बर आया। जिसे भी अनजान व्यक्ति को बता दिया गया। ऐसा करते ही उसके खाते से करीब 41 हजार रुपए निकाल लिए गए। रहीम ने बैंक जाकर खाते से भुगतान रुकवाया और फिर पुलिस को शिकायत दी।

Home / Jodhpur / जोधपुर क्राइम फाइल : किसान की मौत और धोखाधड़ी की इन वारदातों से शहर में फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो