scriptअवैध डोडा-पोस्त व अफीम के दूध के साथ तस्कर गिरफ्तार | - Major smuggling in the district during festive season | Patrika News
जोधपुर

अवैध डोडा-पोस्त व अफीम के दूध के साथ तस्कर गिरफ्तार

त्यौहारी सीजन में जिले में बड़ी तस्करी

जोधपुरOct 21, 2020 / 01:27 am

Om Prakash Tailor

अवैध डोडा-पोस्त व अफीम के दूध के साथ तस्कर गिरफ्तार

अवैध डोडा-पोस्त व अफीम के दूध के साथ तस्कर गिरफ्तार

भोपालगढ़, (जोधपुर). पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहठ के निर्देशानुसार जिले भर के ग्रामीण इलाकों में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी को रोकने एवं इनकी तस्करी के काम में लिप्त लोगों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत भोपालगढ़ पुलिस सर्किल के आसोप थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार को थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर मगाराम की अगुवाई में कार्यवाही करते हुए थाना क्षेत्र के डोडियाल गांव की सरहद में स्थित एक होटल के पास से करीब साढ़े तीन किलोग्राम अवैध डोडा-पोस्त एवं 100 ग्राम अफीम का दूध बरामद करने के साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार करने मे कामयाबी हासिल की है।
पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहट ने बताया कि पंचायतीराज संस्थाओं के चुनावों के मद्देनजर जिले भर के ग्रामीण इलाकों में मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम एवं तस्करी करने वाले लोगों की धरपकड़ अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील के. पंवार एवं पुलिस उपाधीक्षक भोपालगढ़ धर्मेन्द्र डूकिया के निर्देशन में क्षेत्र के आसोप थानाधिकारी मगाराम की अगुवाई में आसोप पुलिस थाना टीम ने मुखबिर के जरिए मिली इतला के अनुसार कार्यवाही करते हुए थाना क्षेत्र के डोडीयाल गांव की सरहद में स्थित जय भवानी होटल के पास से करीब साढ़े तीन किलोग्राम अवैध डोडा-पोस्त के साथ ही करीब 100 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया और इसे रखने के आरोपित नागौर जिले के खींवसर थाना क्षेत्र के कुड़ची गांव निवासी पुखराज पुत्र तेजाराम मेघवाल को गिरफ्तार भी किया गया। जिसके बाद आसोप पुलिस ने आरोपी पुखराज मेघवाल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच खेड़ापा पुलिस थाना प्रभारी सीआइ राजीव भादू के हवाले की गई है।
वहीं दूसरी ओर मादक पदार्थों की धरपकड़ के दौरान की गई इस कार्यवाही में शामिल आसोप पुलिस थाने के थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर मगाराम के साथ ही कांस्टेबल रामकिशोर खाखड़की, महेन्द्र भाटी, सदामाराम, राजकुमार व अशोकनाथ की टीम को पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहठ ने पुरस्कृत करने की भी घोषणा की है। (निसं)

Home / Jodhpur / अवैध डोडा-पोस्त व अफीम के दूध के साथ तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो