scriptपुलिस के सामने राजस्व विभाग की टीम के सामने लहराई तलवार, जमीन विवाद में वायरल हो रहा वीडियो | man arrested with naked sword in lohawat | Patrika News
जोधपुर

पुलिस के सामने राजस्व विभाग की टीम के सामने लहराई तलवार, जमीन विवाद में वायरल हो रहा वीडियो

लोहावट के राजाला गांव में एक व्यक्ति के हाथ में तलवार को लहराते हुए सामने खड़े लोगों की ओर घूमाने का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। उस दौरान यहां पर पुलिस भी खड़ी है।

जोधपुरAug 02, 2019 / 02:55 pm

Harshwardhan bhati

crime news of jodhpur

पुलिस के सामने राजस्व विभाग की टीम के सामने लहराई तलवार, जमीन विवाद में वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो : सीएल शर्मा/लोहावट/जोधपुर. लोहावट के राजाला गांव में एक व्यक्ति के हाथ में तलवार को लहराते हुए सामने खड़े लोगों की ओर घूमाने का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। उस दौरान यहां पर पुलिस भी खड़ी है। बाद में पुलिस ने उसको भागते हुए घेरकर दबोचते कर शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। वहीं वीडियो में देखा जाए तो उस व्यक्ति को पुलिस का जरा सा डर नहीं लग रहा है। हाथ में लोहे की तलवार को लहरा रहा है।
वहीं वीडियो के बारे जब जानकारी पता कि तो सामने आया कि लोहावट थाना क्षेत्र के सदरी गांव के राजाला कुशलायानाडा में बुधवार शाम को कोई दो पक्षों में जमीन विवाद के चलते एक पक्ष ने जमीन की पत्थरगढ़ी करवाने का आदेश लेकर आया। जिस पर राजस्व विभाग की लोहावट की टीम वहां पर पुलिस जाब्ता के साथ वहां पर पत्थरगढ़ी करने के लिए पहुंची। इस दौरान दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति ने उनको रोक लिया। उसने थोडी ही देर में एक लोहे की तलवार लेकर आया तथा हाथ में लहराने लगा व लोगों को धमकाने लगा।
इस पर वहां पर मौजूद पुलिस भी सकते में आ गई तथा उसको घेरकर दबोच लिया। इस दौरान उसने वहां से भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने घेवरराम पुत्र हेमाराम जाट निवासी राजाला को पकडकऱ लोहावट थाना लेकर आई तथा शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इधर विवाद के चलते पत्थरगढ़ी भी नहीं हो पाई व राजस्व विभाग की टीम को वापस लौटना पड़ा। नोट.वीडियों को म्युट कर चलाएं। इसमें कुछ अपशब्द बोले हुए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो