scriptजोधपुर में टेक्सटाइल पार्क के लिए 14 को मंथन सभा | manthan sabha for textile park in Jodhpur on 14 march | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर में टेक्सटाइल पार्क के लिए 14 को मंथन सभा

– औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधि हुए एक

जोधपुरMar 04, 2021 / 08:51 pm

Amit Dave

जोधपुर में टेक्सटाइल पार्क के लिए 14 को मंथन सभा

जोधपुर में टेक्सटाइल पार्क के लिए 14 को मंथन सभा

जोधपुर।
जोधपुर में टेक्सटाइल पार्क की स्थापना को लेकर आगामी 14 मार्च को लघु उद्योग भारती परिसर में विभिन्न औद्योगिक संगठनों की मंथन सभा आयोजित की जाएगी। लघु उद्योग भारती के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम ओझा की अध्यक्षता में गुरुवार को विभिन्न औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया।
जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष एनके जैन ने कहा कि यह पार्क पश्चिमी राजस्थान के उद्योगों के लिए एक बूस्टर डोज का काम करेगा। मरुधरा इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष भ्ंावरलाल चौपडा ने कहा कि ऐसी घोषणा यदाकदा ही होती है, इस स्थिति का फ ायदा मरुधरा के उद्योगों को मिलना ही चाहिए। जोधपुर टेक्सटाइल हैण्ड प्रोसेसर्स के अध्यक्ष अशोक बाहेती ने कहा कि पश्चिमी राजस्थान के टेक्सटाईल उद्योगों को नई उंचाइयों तक ले जाने में यह टेक्सटाईल पार्क मील का पत्थर साबित होगा। भारती के प्रदेशाध्यक्ष ओझा ने बताया कि सभी औद्योगिक संघों के प्रतिनिधियों के सुझावों को स्वीकार करते हुए 14 मार्च को मंथन सभा करने का निर्णय लिया गया। जिसमें केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत को भी आंमत्रित किया जाएगा। बैठक में भारती के जोधपुर अंचल अध्यक्ष शंातिलाल बालड़, अंचल सचिव महावीर चौपड़ा सहित अशोक संचेती जसराज बोथरा, ज्ञानीराम मालू, मनीष माहेश्वरी, मालूराम चौधरी, सुरेश विश्नोई, हरीश लोहिया, धनंजय टिलावत, राजेन्द्रमल सिघवी, निलेश संचेती आदि उद्यमी उपस्थित थे।

Home / Jodhpur / जोधपुर में टेक्सटाइल पार्क के लिए 14 को मंथन सभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो